पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Rajasthan News Rajasthan News Honor Killing Uncle39s Niece And Her Boyfriend39s Murder

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनर किलिंग : चाचा ने ही की भतीजी और उसके प्रेमी की हत्या

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आबूरोड (सिरोही) | सिरोही जिले में पहली बार पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के विरोली गांव से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग में घर की गांव और परिवार में इज्जत खराब न हो इसलिए लड़की के चाचा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी भतीजी और उसके प्रेमी दोनों की ही गला दबाकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं हत्या के सबूत मिटाने के लिए गांव के बाहर बने श्मशान घाट में परिवार के सदस्यों को बताए बिना ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। ताकि पुलिस को बॉडी भी न मिले और पोस्टमार्टम भी न हो। काफी समय तक इस मामले को लोग चुप्पी साधे रहे, लेकिन सोशल मीडिया व गांव में इसको लेकर चर्चा होने लगी तो देवासी समाज के लोग पीडित परिवार के साथ आए और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रविवार को पुलिस ने इस मामले में लड़की के चाचा समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया। दरअसल, विरोली गांव की सुमन कंवर और इसी गांव के सरूपाराम के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। 31 मई को बिना बताए सरूपाराम के यहां अहमदाबाद चली गई थी। 1 जून को उसके चाचा लक्ष्मणसिंह लड़के के पिता अचला राम को उसकी भतीजी के गायब होने की जानकारी दी। आरोपी ने उसके सरुपाराम के पास जाने का अंदेशा जताते हुए उसका एड्रेस लिया और इसके बाद घटना हो अंजाम दे दिया।

मृतक सरूपाराम

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें