विज्ञापन

असली गाड़ी वर्कशॉप में, उसी नंबर प्लेट की कार ब्यावर की सड़कों पर!

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:36 AM IST

Pali News - जो गाड़ी एक्सीडेंट बाद वर्कशॉप में खड़ी हो उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त मान किसी अन्य जिले में फर्जी दस्तावेज तैयार...

Rajasthan News - rajasthan news in the real car workshop on the streets of the same number plate car
  • comment
जो गाड़ी एक्सीडेंट बाद वर्कशॉप में खड़ी हो उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त मान किसी अन्य जिले में फर्जी दस्तावेज तैयार कर वही नंबर प्लेट लगाकर लाखों रुपए कीमत की लग्जरी गाड़ी सड़कों पर दौड़ रही है। यह तो गनीमत रही कि ब्यावर सिटी थाने के एक जवान की सूझबूझ से इस फर्जीवाड़े का खुलासा हो गया। सिटी थाना प्रभारी ने गंभीरता से लिया और प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि जो लाखों की लग्जरी गाड़ी सड़कों पर दौड़ रही उसकी चैसिस किसी अन्य गाड़ी का, इंजन किसी अन्य का तो बॉडी किसी अन्य गाड़ी की है। पुलिस ने फर्जी नंबरप्लेट लगी गाड़ी को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला : थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक और वृत्ताधिकारी के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत 12 मार्च को उन्होंने हैड कांस्टेबल कैलाशचंद, कांस्टेबल मोहन, कृष्ण कुमार, सावरमल को सायंकालीन गश्त के लिए तैनात किया। अजमेर रोड से गुजरते समय कांस्टेबल सांवरमल को फॉरच्युनर कार आरजे-41-यूए-0905 दिखाई दी। उन्हें चौमू की नंबर प्लेट लगी गाड़ी को खड़ा देख शक हुआ। उन्होंने थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह को सूचित किया। जब लग्जरी गाड़ी में बैठे मालिक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

असली गाड़ी वर्कशॉप में : जब गाड़ी की जांच-पड़ताल की तो पता चला कि संबंधित नंबर प्लेट की गाड़ी तो ओम टोयटो जयपुर के वर्कशॉप में क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है, क्योंकि कुछ दिन पहले उस गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। इसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त मानकर ही उसकी नंबर प्लेट को अन्य गाड़ी में लगा दिया गया।

जांच आगे भी रहेगी जारी : थाना प्रभारी ने गंभीरता से लेते हुए इसकी तह तक जाने के लिए एक जांच टीम गठित की। इसमें हैड कांस्टेबल कैलाशचंद, कांस्टेबल मोहनलाल, कृष्ण कुमार और सांवरमल शामिल है।





फिर हो सकती है गिरफ्तारी : पुलिस ने फिलहाल आरोपी आईओसी कॉलोनी के सामने जाजोदिया नगर ब्यावर निवासी रोहित मेवाड़ा को 109, 151 में गिरफ्तार किया।

सिटी थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

X
Rajasthan News - rajasthan news in the real car workshop on the streets of the same number plate car
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन