• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Ras News rajasthan news india will lose in adelaide if they lose 4th consecutive series in australia in 7 years

भारत एडिलेड में हारा तो ऑस्ट्रेलिया में 7 साल में लगातार चौथी सीरीज गंवा देगा

Pali News - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला मैच भारत 34 रन से गंवा चुका है। दूसरा वनडे मंगलवार को एडिलेड में खेला...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:16 AM IST
Ras News - rajasthan news india will lose in adelaide if they lose 4th consecutive series in australia in 7 years
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला मैच भारत 34 रन से गंवा चुका है। दूसरा वनडे मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा। ये मैच जीतना भारत के लिए जरूरी है। हारने पर टीम को 3 बड़े नुकसान होंगे। पहला- सीरीज हाथ से जाएगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को 2-0 की बढ़त मिल जाएगी। दूसरा- वर्ल्ड कप की तैयारियों को झटका लगेगा, क्योंकि अब 11 वनडे के बाद वर्ल्डकप में उतरना है। ऐसे में एक और हार कमजोरियों को उजागर कर देगी। तीसरा- भारत 7 साल में ऑस्ट्रेलिया में चौथी सीरीज गंवाएगा। इससे पहले सीबी सीरीज 2012, ट्राएंगुलर सीरीज 2015 और 2016 की द्विपक्षीय सीरीज भारत हारा है।

यह फोटो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रविवार को एिडलेड के एक फॉर्म हाउस में पहुंचे थे।

2012 में धोनी ने अंतिम 4 गेंद में 12 रन बनाकर जीत दिलाई थी

महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म भारत के लिए बड़ी चिंता है। पिछले मैच में धोनी ने 51 रन बनाए, लेकिन 96 गेंदें खेलकर। धोनी ने एडिलेड में बतौर फिनिशर करिअर की सबसे अच्छी पारियों में से एक खेली है। एडिलेड में 2012 में भारत को जीत मिली थी। मैच में धोनी ने आखिरी 4 गेंद में 12 रन बनाकर मैच जिताया था।

18 में से केवल 4 मैचों में जीत मिली

7 साल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कुल 18 वनडे खेले हैं। 4 में जीत मिली है। 12 मैच हारे, एक बेनतीजा और एक टाई रहा। भारत ने आखिरी बार 2008 में ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जीती थी।

विजय शंकर, शुभमन गिल टीम में

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के सस्पेंड होने के बाद विजय शंकर और पिछले साल अंडर-19 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम में शामिल किया गया है। विजय शंकर दूसरे वनडे से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

X
Ras News - rajasthan news india will lose in adelaide if they lose 4th consecutive series in australia in 7 years
COMMENT