पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निवेशक 14 जुलाई को सिरोही में निकालेंगे रैली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिरोही | राम झरोखा मैदान में आदर्श सोसायटी घोटाला पीड़ित संघर्ष समिति के बैनर तले पीड़िताें ने बैठक आयोजित की, जिसमें आगामी रविवार को रैली के रूप में कलेक्टर निवास पहुंच ज्ञापन देने का निर्णय लिया। बैठक में जेकेपुरम से आए प्रदीप पालीवाल ने बताया कि इसमें जिले के निवेशकों को बुलाया जा रहा है।



आगामी बैठक रविवार सुबह 11.15 बजे आयोजित की जाएगी, इसके बाद सवा बारह बजे रैली कलेक्टर निवास पहुंचेगी तथा ज्ञापन देंगे। इस मौके प्रदीप कुमार पालीवाल, शिवगंज के सुरेश मित्तल, कृष्णगंज के ईश्वर खंडेलवाल, झाड़ोली के विनोद जैन ने बताया कि कमीशन के लालच में निवेशकों ने स्वयं के साथ ही परिजनों का भी पैसा निवेश किया। सुरेश मित्तल ने बताया कि उन्होंंने सोसायटी में दो करोड से अधिक पैसा निवेश किया है, इसमें सबसे अधिक गरीब लोगों का ही पैसा है, जिन्होंने 500 व हजार रुपए की बचत के लिए पैसा जमा करवाया था। एफ डी करवाने वालों को चांदी सोने का सिक्का, मोबाइल, लेपटॉप, मोबाइल व विदेश टूर तक उपलब्ध करवाए जाते रहे।







लोगों का विश्वास दिलाने के लिए आदर्श एप उपलब्ध करवाया गया और बिना आधार कार्ड के कोई जमा नहीं लिया जाता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें