जीप ने बाइक को मारी टक्कर, चार घायल

Pali News - एनएच 162 स्थित बागावास गांव सरहद में शनिवार दोपहर एक जीप ने बाइक सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:51 AM IST
Sojat News - rajasthan news jeep collides with bike injures four
एनएच 162 स्थित बागावास गांव सरहद में शनिवार दोपहर एक जीप ने बाइक सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दंपती के साथ उनकी बेटी व उसके साडू का लड़का भी बैठा था। इन दोनों के भी गहरी चोटें आने के कारण उन्हें घटना स्थल से सीधा ही पाली ले जाया गया। पाली के बांगड़ चिकित्सालय में उनका इलाज जारी है। एएसआई मोहनलाल मीणा ने बताया कि जाडन निवासी दंपती भूंडाराम व उनकी प|ी पानकी देवी व बेटी संतोष व साडू का लड़का मोतीराम शनिवार को बेटी संतोष को उसके ससुराल सोजत बाइक पर छोड़ने आ रहे थे। इस दौरान बागावास गांव के पास एक अज्ञात स्कॉर्पियो ने उन्हें चपेट में ले लिया। सड़क हादसे में चारों घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल के लिए रवाना किया। जीप को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी करवा दी गई, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चल पाया।

रामपुरा तिराहे के निकट पोल से टकराया बाइक चालक, घायल

रोहट| कस्बे के रामपुरा तिराहे के निकट शनिवार देर शाम को बाइक सवार राकेश पुत्र लूंबनाथ निवासी रोहट को अज्ञात कार चालक द्वारा कट मारने पर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गया। सड़क हादसे में बाइक चालक घायल हो गया।



घायल बाइक सवार को रोहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायल का प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर किया।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

पुख्तारी के निकट बस व कार में टक्कर

रोहट. पुख्तारी के निकट रविवार को दिन में बालोतरा मार्ग पर पाली से बालोतरा जा रही निजी बस सामने से आ रही कार से टकरा गई। सड़क हादसे में कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ देर के लिए मार्ग अवरूद्ध हो गया था। गनीमत रही कि कार में सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं लगी।

X
Sojat News - rajasthan news jeep collides with bike injures four
COMMENT