विवाहिता बच्चों को संभालने पहुंची तो पति व अन्य ने पीटा

Pali News - पाली | शहर के विद्या नगर निवासी एक महिला ससुराल से लगातार प्रताड़ना के बाद पीहर चली गई। बच्चों को संभालने पहुंची तो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:15 AM IST
Pali News - rajasthan news married husband and others beat up children
पाली | शहर के विद्या नगर निवासी एक महिला ससुराल से लगातार प्रताड़ना के बाद पीहर चली गई। बच्चों को संभालने पहुंची तो पति समेत अन्य लोगों ने उसके साथ कमरे में बंद कर मारपीट कर दी। उसका कहना है कि घायलावस्था में टीपी नगर थाने पहुंची, वहां से उसे बांगड़ अस्पताल में भर्ती तो करवा दिया, मगर आरोपियों के प्रभावशाली होने के कारण मुकदमा ही दर्ज नहीं किया तथा पुलिस थाने में मात्र रपट डाल दी। गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह एसपी के पास पहुंचकर पूरा मामला सुनाया। इसके बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए। विद्या नगर में रहने वाली किरण सर्राफ ने बताया कि उसकी शादी 24 साल पहले विकास से हुई थी। 2 साल पहले पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। तब से ही वह अपने पीहर बाड़मेर में रह रही है। कभी-कभार अपने बेटों से मिलने के लिए पाली आती है। 9 जुलाई को वह पाली आई थी। इस दौरान पति विकास तथा ससुर शिवप्रकाश सर्राफ ने उसके साथ मारपीट करते हुए कमरे में बंद कर दिया। वहां पर भी उसके साथ मारपीट की। यह पूरी घटना उसके ससुराल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।





वह किसी तरह से वहां से निकलकर टीपी नगर थाने पहुंची। थाना प्रभारी लता बेगड़ ने उसे बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन रपट डाली, मुकदमा दर्ज नहीं किया। बाद में एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया।

X
Pali News - rajasthan news married husband and others beat up children
COMMENT