साेजत राेड में चिकित्सकों के बहिष्कार के चलते नर्सिंगकर्मियों ने किया मरीजों का प्राथमिक उपचार

Pali News - पश्चिम बंगाल में जूनियर डाक्टर पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत...

Bhaskar News Network

Jun 18, 2019, 10:20 AM IST
Sojat News - rajasthan news nursing workers made the first treatment of patients due to the boycott of physicians in sage raid
पश्चिम बंगाल में जूनियर डाक्टर पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सकों द्वारा कार्य का बहिष्कार किया गया।जिसके चलते चिकित्सालय में आए मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। चिकित्सालय में आए मरीजों का नर्सिंग स्टाफ ने मात्र प्राथमिक उपचार दिया। चिकित्सकों की हड़ताल के चलते आॅनलाइन मरीज पंजीकरण सेवा भी पूर्णतया बंद रही। चिकित्सक नहीं होने से अधिकांश मरीज निराश होकर वापस लौट गए। कुछ मरीजों ने निजी चिकित्सकों की शरण ली। सोजत रोड राजकीय चिकित्सालय में औसतन 300 मरीज प्रतिदिन आते हैं।

निमाज | पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टर पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को कस्बे में स्थित सेठ कालूराम केसरी बाई रांका राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कार्य का बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया। डॉक्टरों की हड़ताल के चलते मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ओपीडी पर पूरे दिन डॉक्टर के हड़ताल के चलते सन्नाटा रहा।

देसूरी | पश्चिम बंगाल में चिकित्सक से मारपीट के विरोध में सोमवार को घाणेराव,देसूरी,नारलाई चिकित्सालयों में चिकित्सकों ने सेवाएं नहीं दी। देसूरी चिकित्सालय में आयुर्वेदिक चिकित्सकों ने सेवाएं दी। जबकि अन्य चिकित्सालयों मेंं मरीज उपचार के लिए भटकते रहे।

साेजत राेड | राजकीय चिकित्‍सालय में मरीजों का उपचार करते नर्सिंगकर्मी।

X
Sojat News - rajasthan news nursing workers made the first treatment of patients due to the boycott of physicians in sage raid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना