• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Pali News rajasthan news on friday three days police remand to sell counterfeit mail at automobile shop in sumerpur

सुमेरपुर में ऑटोमोबाइल दुकान पर नकली अाॅयल बेचने का अाराेपी तीन िदन के पुलिस रिमांड पर

Pali News - शहर के पुराडा बाईपास राेड पर स्थित एक अाॅटाेमाेबाइल्स दुकान पर एक नामी कंपनी के नाम से डुप्लीकेट अाॅयल बेचने के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:10 AM IST
Pali News - rajasthan news on friday three days police remand to sell counterfeit mail at automobile shop in sumerpur
शहर के पुराडा बाईपास राेड पर स्थित एक अाॅटाेमाेबाइल्स दुकान पर एक नामी कंपनी के नाम से डुप्लीकेट अाॅयल बेचने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार िकए गए दुकान मालिक काे न्यायालय ने तीन िदन तक पुलिस रिमांड पर रखने के अादेश जारी िकए हैं।

एसएचअाे नरसीराम ने बताया िक टाटा माेटर्स से अधिकृत अाॅपरेशन मैनेजर अंसार खान पृत्र शाहिद खान िनवासी पुलिस थाना नागलाेई िदल्ली ने रिपाेर्ट पेश कर बताया िक पुराडा राजमार्ग 62 स्थित वेलकम माेटर्स दुकान के संचालक नाथूलाल पुत्र कैलाशचंद्र अग्रवाल ने अपने प्रतिष्ठान पर हमारी कंपनी टाटा माेटर्स के नाम से नकली अाॅयल टाटा यूरिया डीइएफ सामान बेच रहा था। िजसकी िशकायत िमलने पर पुलिस द्वारा माैके पर जाकर जांच की गई ताे दुकान में टाटा यूरिया डीइएफ की 20 लीटर की 15 बाल्टियाें में से 1 बाल्टी पर टाटा कंपनी का हाेलाेग्राम लगा हुअा था, जाे असली थी, बाकी 14 बाल्टियां नकली थी। अाॅपरेशन मैनेजर खान ने उक्त बाल्टियाें काे टाटा यूरिया डेफ की असली प्रोडेक्ट की नकल कर डुप्लीकेट माल तैयार कर बेचना बताया। वहीं पास ही स्थित अाराेपी की दूसरी प्रतिष्ठान जीणमाता माेटर्स पर जांच कीे। इस दाैरान टाटा यूरिया डेफ की 20 लीटर की 4 बाल्टियां भरी हुई िमली, जिनके ढक्कन पर भी टाटा कंपनी का हाेलाेग्राम का स्टीकर नहीं लगा हुअा था। अंसारी द्वारा उक्त बाल्टियाें की जांच करने पर टाटा प्राेडक्टस की नकल करना साबित हुअा। शुक्रवार काे पुलिस ने प्रार्थी की रिपाेर्ट पर प्रतिष्ठानाें के संचालक पाली बस स्टैंड िनवासी नाथूलाल अग्रवाल काे काॅपीराइट एक्ट मामले में गिरफ्तार कर माैके से डुप्लीकेट अाॅयल से भरी 18 बाल्टियाें काे जब्त िकया था। शनिवार काे पुलिस ने उक्त अाराेपी काे न्यायालय के समक्ष पेश िकया, जहां न्यायाधीश ने अग्रवाल काे तीन दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के अादेश जारी िकए।

X
Pali News - rajasthan news on friday three days police remand to sell counterfeit mail at automobile shop in sumerpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना