पर्सनल लॉ बोर्ड को अयोध्या की विवादित जमीन छोड़ना मंजूर नहीं

Pali News - लखनऊ | अयाेध्या विवाद पर सुप्रीम काेर्ट में चल रहे मुकदमे में पक्षकार मुस्लिम पर्सनल लाॅ बाेर्ड ने कहा है कि उसे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:06 AM IST
Bar News - rajasthan news personal law board is not allowed to leave the disputed land of ayodhya
लखनऊ | अयाेध्या विवाद पर सुप्रीम काेर्ट में चल रहे मुकदमे में पक्षकार मुस्लिम पर्सनल लाॅ बाेर्ड ने कहा है कि उसे विवादित जमीन छाेड़ना मंजूर नहीं है। बाेर्ड की कार्यकारिणी की बैठक में उम्मीद जताई गई कि सुप्रीम काेर्ट इस मामले में मुस्लिम पक्ष के समर्थन में ही फैसला देगा। बाेर्ड ने एक बयान में कहा- बाबरी मस्जिद किसी भी मंदिर को तोड़कर नहीं बनाई गई। लिहाजा, शरीयत कानून के हिसाब से यह जमीन न किसी को हस्तांतरित की जा सकती है न ही बेची जा सकती है। शरीयत इसकी इजाजत नहीं देता। बोर्ड के सदस्य खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे।









अब कोई सुलह-समझौते की गुंजाइश बची नहीं है। इस बारे में कई बैठकें हो चुकी हैं, जो बेनतीजा रहीं। हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे।

-------------------

बाेर्ड ने अदालताें अाैर विधायिका काे समान नागरिक संहिता के खिलाफ चेतावनी दी

मुस्लिम पर्सनल लाॅ बाेर्ड ने समान नागरिक संहिता लागू करने के किसी भी कदम के खिलाफ न्यायपालिका अाैर विधायिका काे चेतावनी दी है। बाेर्ड ने कहा कि यह कदम देश की विविधता की भावना के लिए खतरा बन सकता है।

X
Bar News - rajasthan news personal law board is not allowed to leave the disputed land of ayodhya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना