फालका से तक पीपाड़ा डामरीकरण सड़क क्षतिग्रस्त

Pali News - क्षेत्र के फालका से पीपाड़ा जाने वाली डामरीकरण सड़क 20 सालों से क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों सहित आमजन का गुजरना...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Jaitaran News - rajasthan news pipada asphalt road from phalka damaged
क्षेत्र के फालका से पीपाड़ा जाने वाली डामरीकरण सड़क 20 सालों से क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों सहित आमजन का गुजरना मुश्किल हो गया। ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त सड़क निर्माण को लेकर उच्चाधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बाद भी सड़क का निर्माण कार्य नहीं होने से ग्रामीणों मे रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण कार्य स्वीकृत होने के बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं करने से ग्रामीणों ने अांदाेलन की चेतावनी दी। फालका से पीपाड़ा तीन किलोमीटर डामरीकरण सड़क बने 20 साल हो गए। सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा लम्बे समय से सुध नहीं लेने से सड़क पर दो से तीन फीट तक गहरे गड्ढे पड़ गए। क्षतिग्रस्त सड़क को लेकर रामपाल, देदाराम, अमराराम, रामकिशन इनाणिया सहित ग्रामीणों ने कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया, लेकिन विभाग द्वारा कई साल बीतने के बाद भी सुध नहीं ली गई।

ग्रामीणों का बारिश में सड़क से गुजरना नामुमकिन

पीपाड़ा गांव में जाने वाली सड़क टूट चुकी है। बारिश के मौसम में सड़क पर पानी भरा होने से ग्रामीणों को सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के समय सड़क से निकलते वक्त कई लोग चोटिल हो चुके हैं।

जैतारण. फालका से पीपाड़ा क्षतिग्रस्त सड़क पर भरा पानी।

ग्रामीणांे मंे राेष है


स्वीकृति मिलते ही काम शुरू


X
Jaitaran News - rajasthan news pipada asphalt road from phalka damaged
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना