विज्ञापन

साइबर सुरक्षा को लेकर पीएनबी का सम्मान

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:41 AM IST

Pali News - सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को साइबर सुरक्षा के लिए सम्मानित किया गया है। बैंक ने शनिवार को एक...

Rajasthan News - rajasthan news pnb respect for cyber security
  • comment
सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को साइबर सुरक्षा के लिए सम्मानित किया गया है। बैंक ने शनिवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। बैंक ने कहा कि उसके मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी (सीआईएसओ) टी.डी.विरवानी को छठे सालाना डायनामिक सीआईएसओ शिखर सम्मेलन में “चैंपियन सीआईएसओ” के खिताब से सम्मानित किया गया। यह सम्मेलन साइबरसुरक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों को सम्मानित करता है।

बैंक ने कहा, पीएनबी 10 करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं को त्वरित, सुरक्षित और सुदृढ़ बैंकिंग सुनिश्चित करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। यह पुरस्कार इस विश्वास को और मजबूत करता है कि पीएनबी सही दिशा में काम कर रहा है और देश के सबसे विश्वसनीय बैंकों में से एक है।’ बैंक ने बयान में कहा कि उसने दिव्यांगों के आर्थिक विकास और उनके रोजगार में वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए एनएचएफडीसी के साथ समझौता किया है।

लक्ष्मी विलास बैंक ने जुटाए 459 करोड़ रुपए

निजी क्षेत्र के ऋणदाता लक्ष्मी विलास बैंक ने कहा कि उसने पात्र संस्थानों के नियोजन (क्यूआईपी) के जरिये 459.59 करोड़ रुपए जुटाए हैं। चेन्नई मुख्यालय स्थित इस ऋणदाता बैंक ने कहा कि उसने 72 रुपए प्रति शेयर की दर से यह धन जुटाया है। लक्ष्मी विलास बैंक ने एक बयान में कहा, क्यूआईपी के जरिए जुटाए गए इस धन से बैंक को अपना पूंजी आधार मजबूत करने और बैंक की टीयर-2 पूंजी बढ़ाने में मदद मिलेगी। क्यूआईपी 15 मार्च, 2019 को बंद हुआ है।

X
Rajasthan News - rajasthan news pnb respect for cyber security
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन