पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Pali News Rajasthan News Police Rushed To See The People Of Oppi Saidagar Jeep Palti Four Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस काे देख भागने लगे अफीम के साैदागर, जीप पलटी, चार गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ओमबन्ना थान के समीप का मामला, पुलिस ने दाे किमी पीछा करके पकड़ा, नकदी बरामद

भास्कर संवाददाता | पाली

रोहट थाना इलाके के ओम बन्ना थान के समीप रविवार को अफीम की सौदेबाजी करते चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान बाइक में अफीम लेकर पहुंचे दो युवकों काे तो पुलिस ने पहले ही दबोच लिया, मगर खरीदार जीप में फरार हो गए। करीब 2 किमी पीछा करने के बाद जीप पलट गई। इसके बाद भी आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस दल ने तत्परता बरतते हुए इनको भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 525 ग्राम अफीम तथा 50 हजार रुपए बरामद किए हैं। जीप व बाइक को भी जब्त कर लिया है।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि रविवार को रोहट के ओम बन्ना थान के समीप अफीम की खरीद-फरोख्त होने की जानकारी मिली थी। इस पर डीएसपी ग्रामीण विक्रम सिंह भाटी के निर्देशन में रोहट थानाप्रभारी कमलेश गहलोत की अगुवाई में पुलिस दल ने उक्त ठिकाने पर दबिश दी। पुलिस ने बाइक पर सवार दो युवकों को तो पकड़ लिया, मगर जीप में बैठे खरीदार फरार हो गए। कुलथाना गांव के समीप उनकी जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। एएसआई प्रेमसिंह, हैड कांस्टेबल दिनेश विश्नोई, कांस्टेबल गफ्फार खान, सुरेंद्र तथा संजीव विश्नोई ने बाइक पर सवार टांटाेटी भिनाय जिला अजमेर निवासी मुकेश कुमार सैनी उर्फ चेतन पुत्र शिवराज सैनी तथा बागड़ी बस्ती अजमेर के रहने वाले महेश खारोल पुत्र बन्नाराम के कब्जे से 525 ग्राम अफीम बरामद की है। इसी प्रकार जीप में सवार सिवाणा जिला बाड़मेर निवासी अनोपसिंह पुत्र मांगूसिंह तथा मवड़ी जिला बाड़मेर निवासी श्रवणसिंह पुत्र इंद्रसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर 50 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। एसपी ने बताया कि पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें