• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Bar News rajasthan news preparations to surround the caa as well as inflation unemployment and economic slowdown

सीएए के साथ ही महंगाई, बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर घेरने की तैयारी

Pali News - राहुल के दौरे को लेकर गहलाेत-पायलट ने समीक्षा की जयपुर| राहुल गांधी के 28 जनवरी जयपुर दाैरे की तैयारियाें काे लेकर...

Jan 24, 2020, 07:01 AM IST
Bar News - rajasthan news preparations to surround the caa as well as inflation unemployment and economic slowdown
राहुल के दौरे को लेकर गहलाेत-पायलट ने समीक्षा की

जयपुर| राहुल गांधी के 28 जनवरी जयपुर दाैरे की तैयारियाें काे लेकर पीसीसी में एक अहम बैठक हु़ई। इस बैठक में सीएम अशाेक गहलाेत, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित प्रमुख मंत्री, विधायक, संगठन की कार्यकारिणी व कई कांग्रेसी नेता माैजूद रहे। बैठक में कांग्रेसियाें काे राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली की तैयारियाें के बारे में अवगत कराया गया अाैर भीड़ जुटाने जैसे बिंदुअाें तक पर चर्चा हुई। इस बैठक में गहलाेत - पायलट ने कहा िक रैली का मकसद सीएए के साथ ही महंगाई, बेरोजगारी और आर्थिक मंदी को लेकर केंद्र सरकार को घेरना है।

गहलोत ने कहा कि संघ के एजेंडे पर केंद्र की सरकार चल रही। डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ सचिन पायलट और विवेक बंसल ने भी बैठक को संबोधित किया। गहलोत ने बैठक में कहा कि जिला कांग्रेस कार्यालय अधिक से अधिक युवाओं को 28 जनवरी को जयपुर लाने में भूमिका निभाए। इसके लिये सम्पर्क अभियान चलाएं। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अारएसएस के एजेंड़े पर केन्द्र सरकार चल रही है। सचिन पायलट ने पार्टी की तैयारियों के बारे में बताया। इस बैठक में सभी वरिष्ठ नेता, कार्यकारिणी सदस्य, प्रमुख मंत्री और विधायक मौजूद रहे। प्रदेश कांग्रेस एक होकर राहुल गांधी की जयपुर रैली को सफल बनाने में जुटी है।

X
Bar News - rajasthan news preparations to surround the caa as well as inflation unemployment and economic slowdown
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना