पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Pali News Rajasthan News Pune Police Arrests Chair Four Arrested Including Busi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुणे पुलिस ने पकड़ा चाेर गिराेह, बूसी के दाे युवकाें सहित 4 गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए बदमाशाें में एक युवक मारवाड़ जंक्शन व दूसरा सिराेही का, ब्रांडेड कपड़े व महंगी कार चुराते

भास्कर संवाददाता | पाली

महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने ब्रांडेड कपड़े व महंगी कारें चुराने के मामले में चार युवकाें काे गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चाराें अाराेपियाें में से दाे बूसी गांव के रहने वाले हैं, जबकि एक मारवाड़ जंक्शन व एक सिराेही का निवासी है। अाराेपियाें के कब्जे से ब्रांडेड कपड़ाें के साथ दाे महंगी कारें भी बरामद हुई हैं। इस गिराेह के खिलाफ पुणे की भारती विद्यापीठ व मंचर पुलिस थाने में भी दर्ज अाैर भी मामले सामने अाए हैं। इस गिराेह के तीन अाैर सदस्य फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुणे की भारती विद्यापीठ पुलिस के अनुसार बूसी निवासी जितेंद्र पुत्र चंपालाल जैन व धाेलाराम उर्फ दिलीप चाैधरी के साथ राजेंद्रसिंह राजपुराेहित निवासी सिराेही व तेजाराम निवासी मारवाड़ जंक्शन काे भारती विद्यापीठ पुलिस ने मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर गश्त के दाैरान पुणे के भूमकर चाैक से गिरफ्तार किया। यहां एक अाराेपी सफेद रंग की कार की नंबर प्लेट बदल रहा था, तभी पुलिस की उस पर नजर पड़ गई। इस पर पुलिस ने उसे तत्काल दबाेच लिया। पूछताछ में उसने पुलिस काे बताया कि करीब 15 दिन पहले उसने अपने अन्य साथियाें के साथ जुन्नर से एक सेंट्राे कार चुराई थी। इसी कार से वे नर्वे पहुंचे अाैर वहां स्थित एक दुकान का शटर माेड़कर वहां से ब्रांडेड कपड़े चुराए थे। अाराेपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक-एक कर चाेरी की वारदात में शामिल उसके तीन अाैर साथियाें काे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके तीन साथी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार इन अाराेपियाें की निशानदेही पर करीब सवा लाख रुपए कीमत के ब्रांडेड कपड़े, डेढ़ लाख कीमत की सेंट्राे कार व करीब 4 लाख रुपए कीमत की स्विफ्ट डिजायर कार सहित करीब सात लाख रुपए का चाेरी का माल बरामद किया है। इस मामले की जांच भारती विद्यापीठ पुलिस के सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाटिल कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें