दिन में झगड़ा, रात को पति ने चारपाई का पाया सिर पर मारा, पत्नी की मौत

Pali News - डूंगरपुर | भाटड़ा गांव के नाल फला में पति ने प|ी के सिर पर चारपाई का पाया मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात करीब 10...

Oct 13, 2019, 07:06 AM IST
डूंगरपुर | भाटड़ा गांव के नाल फला में पति ने प|ी के सिर पर चारपाई का पाया मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। घटना के बाद पति फरार है। दोवड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पांतली निवासी देवीलाल ने पुलिस को रिपोर्ट दी। इस पर दोवड़ा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बारे में पूछने मृतका की 14 वर्षीय बेटी संगीता ने बताया कि दिन मेंं उसके पिता अरजी उसकी माता शारदा के साथ झगड़ा कर रहे थे। रात 9-10 बजे सिर में खाट के पाये से वार कर हत्या कर दी।



11 अक्टूबर को शारदा ने पड़ोसी के मोबाइल नंबर से भाई देवीलाल को बताया कि अरजी झगड़ा और परेशान कर रहा है। उसके बाद फोन काट दिया।



शुक्रवार रात को करीब 11 बजे देवीलाल को सूचना मिली कि अरजी ने शारदा की हत्या कर दी है। शनिवार सुबह भाटड़ा गांव पहुंचने पर शारदा खाट पर थी। उसके सिर पर खून निकले हुए थे।



घटना के बारे में पूछने मृतका की 14 वर्षीय बेटी संगीता ने बताया कि दिन मेंं उसके पिता अरजी उसकी माता शारदा के साथ झगड़ा कर रहे थे। रात 9-10 बजे सिर में खाट के पाये से वार कर हत्या कर दी। रात 11 बजे ग्रामीणों को जानकारी मिली। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह, कालुसिंह, शिशुपाल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया। आवश्यक कार्रवाई की।



बॉक्स : दो दिन पहले ही पीहर से ससुराल आई थी शारदा

मृतका शारदा की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व अरजी पुत्र मंगला परमार के यहां पर हुई थी। मृतका के चार संतान है। इसमें दो लड़कियां है। सवा माह पहले शारदा ने उसके पति अरजी के साथ झगड़ा किया था। इस पर शारदा अपने भाई के घर पर आई। जो करीब एक महीने पांतली रही थी। दो दिन पहले अरजी पांतली गांव आया और शारदा को अपने साथ भाटडा गांव ले गया। हालांकि झगड़ा किस बात को लेकर होता था। इसकी पुलिस जांच कर रही है।



वर्जन :

हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद पति फरार है। आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है। मामले की जांच जारी है।

-भानुप्रताप सिंह, थानाधिकारी, दोवड़ा

....

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना