दुष्कर्म के अाराेपी उम्मीदवार की गिरफ्तारी पर राेक नहीं लगेगी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST

Pali News - कोर्ट ने कहा- सपा-बसपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ें अौर केस का सामना करें नई दिल्ली | दुष्कर्म के अाराेपी सपा-बसपा के...

Bar News - rajasthan news rake will not be arrested on the arrest of arpathy candidate for misbehavior
कोर्ट ने कहा- सपा-बसपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ें अौर केस का सामना करें

नई दिल्ली | दुष्कर्म के अाराेपी सपा-बसपा के साझा उम्मीदवार की गिरफ्तारी पर राेक लगाने से शुक्रवार काे सुप्रीम काेर्ट ने इनकार कर दिया। उत्तरप्रदेश के घाेसी से गठबंधन के उम्मीदवार अतुल राय के खिलाफ वाराणसी की एक छात्रा ने 1 मई काे दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। उसके बाद से वह फरार हैं। राय ने सुप्रीम काेर्ट में याचिका दायर कर 23 मई तक गिरफ्तारी पर अंतरिम राेक की मांग की थी। उनके वकील ने चीफ जस्टिस रंजन गाेगाेई की अध्यक्षता वाली बेंच के सामने दलील दी कि 19 मई काे घाेसी में मतदान हाेना है। उन्हाेंने कहा कि शिकायतकर्ता पहले भी दाे लाेगाें के खिलाफ अाराेप लगा चुकी हैा। लेकिन काेर्ट ने कहा कि अाप चुनाव भी लड़ें अाैर मुकदमे का सामना भी करें।

केरल में कल 7 बूथों पर दोबारा मतदान

चुनाव आयोग ने कहा है कि केरल की कन्नूर लोकसभा सीट के दो और कासरगोड के एक बूथ पर दोबारा वोटिंग होगी। इन्हें मिलाकर अब राज्य में कुल 7 बूथ पर दोबारा 19 मई को वोटिंग होगी। राज्य में यह पहली बार हुआ है कि फर्जी मतदान के कारण दोबारा वोटिंग के आदेश दिए गए हैं।

X
Bar News - rajasthan news rake will not be arrested on the arrest of arpathy candidate for misbehavior
COMMENT