• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Pali News rajasthan news removing household usage slip was being supplied in factories sweet water 6 tanker seeds

घरेलू उपयोग की पर्ची कटवाकर फैक्ट्रियों में सप्लाई हो रहा था मीठा पानी, 6 टैंकर सीज

Pali News - जलदाय विभाग से अनुबंधित निजी कुओं से मीठे पानी के टैंकर फैक्ट्रियों में पहुंचने और व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ने की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:15 AM IST
Pali News - rajasthan news removing household usage slip was being supplied in factories sweet water 6 tanker seeds
जलदाय विभाग से अनुबंधित निजी कुओं से मीठे पानी के टैंकर फैक्ट्रियों में पहुंचने और व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ने की शिकायत को लेकर शनिवार को एसडीएम रोहिताश्वसिंह तोमर की मौजूदगी में जलदाय व परिवहन विभाग ने कार्रवाई की। इस दौरान लाखोटिया तालाब के निकट निजी कुओं से जलदाय विभाग के बिना टैग लगे 6 टैंकर सीज किए। इस दौरान एसडीएम तोमर ने जलदाय विभाग के कर्मचारियों द्वारा प्रतिदिन इंद्राज किए जा रहे रजिस्टर की भी जांच की। साथ ही जलदाय विभाग द्वारा पूर्व में फैक्ट्री मालिकों को घरेलू उपयोग के लिए दी गई स्वीकृति की भी जांच की। इस दौरान जिला परिवहन विभाग की निरीक्षक ज्योति गुरनानी, जलदाय विभाग एईएन कानसिंह राणावत आदि मौजूद थे।

जलदाय विभाग ने कर्मचारियों से कहा, एक भी रसीद मत देना : एसडीएम तोमर की मौजूदगी में जलदाय विभाग के एक्सईएन राजेश अग्रवाल ने निजी कुओं के मालिकों की मनमर्जी और फैक्ट्री संचालकों द्वारा मीठे पानी का दुरुपयोग करने पर सारी व्यवस्था की बंद कर दी। मौके पर ही एक्सईएन अग्रवाल ने पूर्व में लाखोटिया तालाब के आसपास के अनुबंधित पांच कुओं पर जलदाय विभाग की सारी व्यवस्था बंद करने के निर्देश दिए।

पाली. निजी कुएं पर कार्रवाई करते एसडीएम।


कर्मचारियों की भी थी मिलीभगत
250 की रसीद, वसूलते थे 450 रुपए

X
Pali News - rajasthan news removing household usage slip was being supplied in factories sweet water 6 tanker seeds
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना