• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Sojat News rajasthan news retired teachers were returning to pali with wife both of them died in the accident
विज्ञापन

रिटायर्ड शिक्षक पत्नी के साथ पाली लौट रहे थे, हादसे में दोनों की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:11 AM IST

Pali News - नेशनल हाईवे 162 पर सोजत-पाली मार्ग पर नागा बेरी के पास शनिवार दोपहर मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक...

Sojat News - rajasthan news retired teachers were returning to pali with wife both of them died in the accident
  • comment
नेशनल हाईवे 162 पर सोजत-पाली मार्ग पर नागा बेरी के पास शनिवार दोपहर मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार 62 वर्षीय कानसिंह राजपुरोहित तथा उनकी प|ी सायर कंवर उछल कर दूर जा गिरे, जिनके सिर पर गंभीर चोट लगने से दोनों की मौत हो गई। मृतक सरकारी स्कूल में शिक्षक था, जो डेढ़ साल पहले ही रिटायर हुआ। वह लंबे समय से परिवार के साथ पाली के प्रताप नगर में रहता था। होली के त्योहार पर शनिवार सुबह ही अपने गांव रुपावास गया था, जहां घर की साफ-सफाई कर दंपती बाइक पर पाली में अपने घर लौट रहे थे। घटना के बाद मिनी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसे नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार मूलरूप से सोजत के निकट रूपावास निवासी कानसिह पुत्र प्रेमसिंह राजपुरोहित व उनकी प|ी सायर कंवर पाली में प्रताप नगर में अपने मकान में रहते हैं। होली की तैयारी और गांव में अपने मकान की सफाई के लिए शनिवार सुबह ही बाइक लेकर कानसिंह प|ी के साथ रूपावास पहुंचे थे। दोपहर बाद वे पाली के लिए रवाना हुए, जिनकी बाइक को हाईवे पर नागा बेरी के पास मिनी ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। सोजत पुलिस ने दंपती के शव मोर्चरी में पहुंचाए और सूचना देकर परिजनों को सोजत बुलाया। सूचना पाकर रूपावास समेत आसपास के गांवों से ग्रामीण सोजत अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

गांव में पूरे दिन परिवारजन व परिचितों से मिलते रहे : मूलतः सोजत के पास रूपावास निवासी कानसिंह राजपुरोहित व उनकी प|ी सायर कंवर की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। होली से पहले हुए इस घटनाक्रम से पूरे गांव में शोक का माहौल है। एक साल पहले बांगड़ स्कूल में वाणिज्य के व्याख्याता पद से ही सेवानिवृत्त हुए थे। शनिवार को अपने गांव स्थित घर में होली से पहले सफाई करने गए थे, वहां दिनभर वे अपने परिवारजनों व रिश्तेदारों से मिले। शाम को पाली लौटते समय उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उनके परिवार में एक बेटा व 3 बेटियां हैं। ऐसे में होली से ठीक पहले घर में मातम छा गया।

कानसिंह मृतक

X
Sojat News - rajasthan news retired teachers were returning to pali with wife both of them died in the accident
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन