बस स्टैंड इलाके में बाइक चोरियों का राज खुला गैंग का सरगना समेत खरीदार हुआ गिरफ्तार

Pali News - नया बस स्टैंड इलाके में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने कुख्यात बाइक गैंग के मुखिया को पकड़ने में...

Jan 16, 2020, 10:00 AM IST
Pali News - rajasthan news shopkeepers arrested along with gang mastermind in bus stand area
नया बस स्टैंड इलाके में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने कुख्यात बाइक गैंग के मुखिया को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इस गैंग से चाेरी की बाइक खरीदने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो बाइक बरामद की है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने एक दर्जन से अधिक बाइक चुराना स्वीकार कर लिया है। उससे गैंग में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि एक साल में इस इलाके से 18 बाइक चोरी हुई, इसमें से अधिकांश वारदात को इसी गैंग के सदस्यों ने ही अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार नया बस स्टैंड क्षेत्र के हैदर कालोनी, केशव नगर, गणेश नगर, भैसागर माता क्षेत्र, हैदर काॅलोनी, मरुधर काॅलोनी तथा सुमेरपुर मार्ग से आए दिन बाइक चोरी की वारदात सामने आ रही थी। लगातार हो रही चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिरों को भी सक्रिय किया, मगर उनको सुराग नहीं मिल रहा था। बीते दिनों केशव नगर से हुई बाइक चोरी की घटना के बाद एसपी आनंद शर्मा की अगुवाई में कोतवाली प्रभारी गौतम जैन तथा नया बस स्टैंड चौकी प्रभारी समंदरसिंह की अगुवाई में विशेष टीम का गठन किया। इस दल ने मुखबिरों के साथ ही सतत निगरानी तथा साइबर तकनीक से संदेह के दायरे मेंं आए बजरंग वाड़ी क्षेत्र के नाराराम उर्फ नारिया उर्फ सुनील पुत्र रतनलाल गवारिया को बुलाकर पूछताछ की तो वह ही बाइक चोरी गैंग का सरगना निकला। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बीते दिनों गोपालसिंह रावत के घर के बाहर से चुराई मोटरसाइकिल को हनुमान गली में रहने वाले राजू चिकना उर्फ हुकमाराम पुत्र शंकरलाल मालवीय लौहार को बेच दी थी। इस पर पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में उसे भी गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक को बरामद किया है।

राजू चिकना को पता था इसके बाद भी पांच हजार में खरीदी चोरी की बाइक

बस स्टैंड चाैकी प्रभारी समंदरसिंह का कहना है कि मूलत: कीरवा का रहने वाला है अाैर काफी समय से पाली में ही है। वह आरोपी नाराराम गवारिया का दोस्त भी है। उसे पता था कि यह बाइक चोरी की है। इसके बाद भी उसने मात्र 5 हजार रुपए देकर उक्त बाइक को खरीदी थी। उनका कहना है कि गैंग में शामिल दिनेश नाम के युवक की पहचान हो गई है। उसे भी पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

X
Pali News - rajasthan news shopkeepers arrested along with gang mastermind in bus stand area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना