मिट्टी की खदान ढहने से भाई बहन की माैत, 1 बच्ची गंभीर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:55 AM IST

Pali News - क्षेत्र की भाेजपुर पंचायत के नवाघर में मिट्टी में दबने से मासूम भाई-बहनाें की माैत हाे गई तथा एक बच्ची गंभीर है।...

Rajasthan News - rajasthan news sister39s maternal mortality soil collapse kills 1 child
क्षेत्र की भाेजपुर पंचायत के नवाघर में मिट्टी में दबने से मासूम भाई-बहनाें की माैत हाे गई तथा एक बच्ची गंभीर है। सीआई डूंगरसिंह ने बताया कि गांव निवासी शांतिलाल मीणा का पुत्र गौतम मीणा(10) तथा पुत्री सूरजा मीणा(7) की खेत पर गड्ढे में मिट्टी ढहने के बाद दबने से माैत हाे गई। उसके साले की बेटी कविता (7) पुत्री भैरूलाल निवासी सिंहाड़ गंभीर घायल हाे गई। उसे सीएचसी में भर्ती करवाया है। तीनाें घर से दूर किसी के खेत पर गड्ढे में खेल रहे थे। इस दाैरान मिट्टी गिरने से तीनाें दब गए। दूर से देखती लड़की ने लाेगाें काे बताया। इस पर पूर्व सरपंच पहुंचे। बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक मासूम भाई-बहन की माैत हाे गई थी।

करंट से श्रमिक की मौत

दौसा। सिकंदरा के डाबर ढाणी में गुरुवार रात बिजली का तार टूटने से शौच करने जा रहे श्रमिक गिर्राज सैनी की करंट लगकर झुलसने से मौत हो गई। इसे लेकर मृतक के भाई ने सिकंदरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

कैंटर ने दादी-पोते को टक्कर मारी, दोनों की मौत

मुकुंदगढ़ (झुंझुनूं)। झुंझुनूं रोड पर ढिगाल स्टैंड पर शुक्रवार शाम मोड़ पर तेज रफ्तार से आए कैंटर की टक्कर से पांच साल का मासूम पोता बंटी (5) व उसकी दादी सोनी उर्फ सोहनी देवी (56) की मौत हो गई। इस कैंटर की चपेट में आई दो अन्य महिलाएं घायल हो गई। पुलिस ने कैंटर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

दर्शनों को आए एनआरआई की तबीयत बिगड़ने से माैत

बयाना(भरतपुर)। रशिया से भारत घूमने आए एनआरआई 49 वर्षीय सरदार गुरुवचन सिंह की शुक्रवार सुबह रुदावल हनुमान जी मंदिर पर दर्शनों के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।

X
Rajasthan News - rajasthan news sister39s maternal mortality soil collapse kills 1 child
COMMENT