सीवरेज व 24 घंटे जलापूर्ति का काम एक जगह पूरा करने के बाद ही दूसरे स्थान पर शुरू करें: चेयरमैन

Pali News - शहर में धीमी गति से चल रही सिटी सीवरेज एवं 24 घंटे जलापूर्ति योजना को लेकर चेयरमैन रेखा राकेश भाटी ने सोमवार को...

Dec 04, 2019, 11:25 AM IST
Pali News - rajasthan news start the work of sewerage and 24 hour water supply only after completing one place chairman
शहर में धीमी गति से चल रही सिटी सीवरेज एवं 24 घंटे जलापूर्ति योजना को लेकर चेयरमैन रेखा राकेश भाटी ने सोमवार को चेयरमैन कक्ष में रूडिप एवं एलएंडटी के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में चेयरमैन भाटी ने शहर में अधूरे पड़े सीवरेज कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए। चेयरमैन भाटी ने कड़े शब्दों में ठोस कदम उठाने के निर्देश दिए। इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि श्रमिकों की क्षमता को दुगुना कर किया जाएगा, जिससे कार्य को जल्द से जल्द संपन्न किया जाएगा। अधिकारियों ने सभापति को आश्वस्त किया कि आगामी 30 अक्टूबर 2020 तक इस योजना का कार्य संपन्न कर शहरवासियों दोनों सुविधाओं की सौगात मिलेगी। साथ ही चेयरमैन ने जहां पहले कार्य चल रहा है उसे पूरा करने के बाद ही दूसरे स्थान पर कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। बैठक में डिप्टी चेयरमैन ललित प्रितमानी, आयुक्त आशुतोष आचार्य, रूडिप एसई महेंद्र माथुर, एक्सईएन केके अग्रवाल, प्रोजेक्ट मैनेजर सीपी राजेश और प्लानिंग इंजीनियर दलपत सिंह, नगर परिषद के सहायक अभियंता सुखराम चौधरी के अलावा पार्षद मौजूद थे।

बजरंगवाड़ी व मंडली में कनेक्शन के लिए शिविर

बैठक में रूडिप अधिकारियों ने बताया कि 24 घंटे जलापूर्ति कनेक्शन को लेकर शीघ्र ही बजरंगवाडी एवं मंडली में शिविर लगाए जाएंगे। शिविर में तुरंत कनेक्शन देने की प्रक्रिया भी की जाएगी।

सीवरेज कार्य को लेकर रुडीप अधिकारियों की बैठक लेती चेयरमैन भाटी।

X
Pali News - rajasthan news start the work of sewerage and 24 hour water supply only after completing one place chairman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना