स्टेट बैंक मर्चेंट्स को प्री-अप्रूव्ड लोन देगा, 25 तक योनो का नया प्लेटफॉर्म

Pali News - देश में छोटे दुकानदारों की कारोबार के दौरान समय समय पर पड़ने वाली फंड्स की जरूरत को पूरा करने के लिए देश का सबसे बड़ा...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:56 AM IST
Bar News - rajasthan news state bank will give pre approved loans to merchants yono39s new platform till 25
देश में छोटे दुकानदारों की कारोबार के दौरान समय समय पर पड़ने वाली फंड्स की जरूरत को पूरा करने के लिए देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया प्री-अप्रूव्ड बिजनेस लोन ला रहा है। शुरुआत में 6 लाख कार्ड पेमेंट मशीन वाले दुकानदारों को ये लोन दिए जाएंगे। उसके बाद इसका विस्तार होगा। ये कहना है एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार का। दैनिक भास्कर से विशेष बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि बैंक तेजी से डिजिटलाइज हो रहा है। एक से 5 करोड़ रुपए के लोन ऑनलाइन ऑटोमेशन सिस्टम से हो रहे हैं। बीते कुछ समय में 3 हजार एसएमई लोन ऑटोमेशन से ही दिए गए हैं। योनो का नया डिजिटल प्लेटफॉर्म 25 नवंबर को लॉन्च होगा।

अगले 16 महीनों में 10 लाख योनो कैश प्वाइंट स्थापित करने का लक्ष्य

एसबीआई इस समय मोबाइल बैंकिंग पर काफी ध्यान केंद्रित कर रहा है। एसबीआई चेयरमैन ने कहा कि हम इस समय योनो एप और योनो कैश को काफी प्रमोट कर रहे हैं। अगले दो तीन दिनों में हम योनो कैश पर 1.5 करोड़ से अधिक यूजर्स को रजिस्टर्ड करने में सफल हो जाएंगे। बैंक अगले 16 महीनों में देश भर में 10 लाख योनो कैश पॉइंट स्थापित करेगा।

X
Bar News - rajasthan news state bank will give pre approved loans to merchants yono39s new platform till 25
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना