गोदाम से 16 मिनट में सिगरेट के 13 कार्टन चुराए, तीन बाहर ही छोड़ भागे

Pali News - अाैद्याेगिक थाना क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज के निकट सरदार पटेल नगर में स्थित एक गाेदाम के ताले ताेड़ बुधवार...

Jan 16, 2020, 10:01 AM IST
Pali News - rajasthan news stole 13 cartons of cigarettes in 16 minutes from warehouse three left
अाैद्याेगिक थाना क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज के निकट सरदार पटेल नगर में स्थित एक गाेदाम के ताले ताेड़ बुधवार तड़के चोर सिगरेट पैकेट के 10 कार्टन चोरी कर ले गए। चोरों ने गोदाम से कुल 13 कार्टन चुराए थे, लेकिन उनकी कार में 10 कार्टन ही समाए तो बाकी के 3 कार्टन गोदाम की गैलेरी में छोड़ कर भाग गए। गोदाम मालिक का दावा है कि प्रत्येक कार्टन में करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत के सिगरेट पैकेट थे, जिसके हिसाब से चोर उसके वहां से 15 लाख रुपए की सिगरेट चोरी कर ले गए। गाेदाम में अन्य सामान भी था, लेकिन चोरों ने महंगी सिगरेट के कार्टन ही चुराए। इससे लगता है कि चोर सिगरेट चुराने के लिए ही कार लेकर आए थे। उन्होंने मुंह पर नकाब बांध रखा था, जो बार-बार सीसीटीवी कैमरे की ओर भी देख रहे थे। माना जा रहा है कि चोर कोई जानकार ही थे, जिन्होंने कैमरों से बचने के लिए मुंह पर नकाब पहन रखा था। औद्योगिक थाना प्रभारी सवाईसिंह राठौड़ ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है( सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

13 कार्टन चोरी कर गैलेरी तक लाए

सरदार पटेल नगर में अशाेक अग्रवाल ने अशाेक कुमार कैलाशचंद नाम से फर्म का आॅफिस व गाेदाम लगा रखा है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बुधवार तड़के 3.43 बजे चाेर कार लेकर गोदाम के बाहर पहुंचे और ताले ताेड़कर 4.24 बजे गाेदाम में घुसे। 4.40 बजे तक वे गाेदाम में ही रहे अाैर वहां पड़े कार्टन खंगाले। आरोपियाें ने सिगरेट के 13 कार्टन उठाए और एक-एक कर गोदाम की बाहर गैलेरी तक लाए। मगर कार में 10 ही कार्टन ही आए तो आरोपी बाकी के 3 कार्टन गैलेरी में ही छाेड़ भाग गए। आशंका यह भी जताई जा रही है कि शायद एक चाेर गाड़ी में बैठा था, जो अाने-जाने वाले की रैकी कर रहा था।

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी।

इस तरह चला घटनाक्रम

3.43 बजे: गाेदाम के पास चोरों की गाड़ी आकर रुकी।

4.21 बजे: ताला ताेड़ना शुरू किया।

4.24 बजे: ताले ताेड़े गाेदाम में घुसे।

4.40 बजे: कार्टन गाड़ी में डाला।

X
Pali News - rajasthan news stole 13 cartons of cigarettes in 16 minutes from warehouse three left
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना