रायपुर स्कूल मंे शिक्षक-अभिभावक संवाद कार्यक्रम अायाेजित

Pali News - रायपुर-मारवाड़ | राजकीय महाविद्यालय रायपुर में शुक्रवार को शिक्षक-अभिभावक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

Feb 15, 2020, 10:36 AM IST

रायपुर-मारवाड़ | राजकीय महाविद्यालय रायपुर में शुक्रवार को शिक्षक-अभिभावक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कम्यूनिटी कनेक्ट प्रोग्राम के अन्तर्गत शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय रायपुर में शिक्षक अभिभावक संवाद कार्यक्रम के अन्तर्गत रायपुर उपखंड अधिकारी भंवरलाल जनागल, बीएस.बैरवा, जितेन्द्रसिंह बीदावत तथा प्राचार्य रामावतार जाट के सान्निध्य मंे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
बीदावत ने कॅरिअर काउंसलिंग करते हुए प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए मार्गदर्शन दिया। एसडीएम जनागल ने छात्राें को समय की कीमत को समझाते हुए अच्छे परिणाम के लिए कठोर परिश्रम करने की सलाह दी।
नवस्थापित महाविद्यालय के प्रथम वर्ष में उच्च प्राप्तांकों से उत्तीर्ण छात्राें तथा जिला स्तर पर विभिन्न खेलों में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र प्रस्तुत कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रेमराज चाैधरी, गुमानसिंह गहलोत, बालकिशन मालाकार, शंकरदास जुरानी, ईश्वरचंद ने सहयोग किया। मंच संचालन हेमराज तिरदिया ने किया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना