जोजावर में तूफानी बारिश से टेंट धराशायी, हेलीपेड पर पानी भरा, सीएम की सभा टली

Pali News - पाली | मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बुधवार को मारवाड़ जंक्शन विधानसभा क्षेत्र के जोजावर में प्रस्तावित चुनावी सभा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:30 AM IST
Pali News - rajasthan news tents dashed from stormy rain in jojoba filled with water on helipad assembly of cm
पाली | मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बुधवार को मारवाड़ जंक्शन विधानसभा क्षेत्र के जोजावर में प्रस्तावित चुनावी सभा का कार्यक्रम मंगलवार देर रात निरस्त हो गया। विधायक खुशवीरसिंह जोजावर ने बताया कि मंगलवार शाम तेज अंधड़ के कारण सभा स्थल पर लगाया गया टेंट उखड़ गया, जबकि बाद में तूफानी बारिश से हेलीपेड पर भी पानी भर गया। इसको देखते हुए जाेजावर में एक प्राइवेट स्कूल में नया टेंट लगवाया गया, जबकि स्कूल के निकट ही अस्थाई तौर पर हेलीपेड भी तैयार करवाया गया। मगर देर रात को एक बार फिर से तेज बारिश के कारण सभा स्थल पर भी पानी भर गया। विधायक खुशवीरसिंह ने बताया कि तेज अंधड़ व तूफानी बारिश के बाद उपजे हालात के बारे में देर रात को मुख्यमंत्री कार्यालय को अवगत कराया गया, जिसके बाद मुख्यमंत्री का बुधवार को जोजावर में प्रस्तावित चुनावी सभा का कार्यक्रम निरस्त किया गया है।







जल्द ही फिर से मुख्यमंत्री का दौरा का कार्यक्रम मारवाड़ जंक्शन विधानसभा में तय किया जाएगा।

मारवाड़ जंक्शन इलाके में तीसरी बार निरस्त हुआ सीएम का दौरा

पाली लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का दौरा 29 मार्च को मारवाड़ जंक्शन में तय हुआ, लेकिन दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग के कारण ऐनवक्त पर दौरा टल गया। इसके बाद 2 अप्रैल को सीएम व डिप्टी सीएम की चुनावी सभा का कार्यक्रम मारवाड़ जंक्शन के लिए बना, लेकिन 2 अप्रैल को ही दिल्ली में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी होने के कारण यह दौरा भी टल गया। इसके बाद में सीएम व डिप्टी सीएम 5 अप्रैल को पाली आए थे। इसके बाद 17 अप्रैल को मारवाड़ जंक्शन विधानसभा के जोजावर में सीएम का कार्यक्रम बना, लेकिन प्राकृतिक आपदा के कारण यह दौरा भी टल गया।

X
Pali News - rajasthan news tents dashed from stormy rain in jojoba filled with water on helipad assembly of cm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना