पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Pali News Rajasthan News Up Thieves Gang Took Place In The City Police Reached The Accused39s House Mobile Recovered

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूपी के चोर गिरोह ने शहर में की थी वारदात, पुलिस आरोपियों के घर तक पहुंची, मोबाइल बरामद किए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के शातिर बदमाश पाली से ट्रेन पकड़ कर यूपी गए, पुलिस आरोपियों के घर पहुंची

भास्कर संवाददाता | पाली

शहर में 2 व 3 मार्च की अल सुबह जर्दा बाजार व नवलखा मार्ग स्थित तीन दुकानों के शटर तोड़ कर नकदी व मोबाइल चोरी कर ले जाने वाले गिरोह का पुलिस ने पता लगा लिया है। पुलिस का दावा है कि उतर प्रदेश के कानपुर व उन्नाव जिले के शातिर गिरोह के दोनों आरोपियों का पीछा करते हुए पुलिस यूपी में उनके घर तक पहुंची, लेकिन आरोपी फरार हो गए। पाली से चुराए 5 से तीन स्मार्ट मोबाइल पुलिस ने आरोपियों के घर से बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम यूपी पुलिस की मदद से तलाश में वहीं रुकी हुई है। कोतवाल गंगाराम खावा ने बताया कि आरोपी आलम उर्फ चांद आलम पुत्र इस्माइल रऊफ हक यूपी के उन्नाव जिले में शुक्ला गंज गंगाघाट थाना क्षेत्र के रहमत नगर, माजरा पीपर खेडा़ का रहने वाला है, जो पाली की पुलिस टीम को देख दीवार फांद फरार हो गया। उसके घर से तीन स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद किए गए, जो पाली में नवलखा मार्ग स्थित से चुराए गए थे। दो और मोबाइल बरामदगी बाकी है। दूसरा आरोपी अफजल अहमद पुत्र निसार अहमद कानपुर जिले के बिक्रमगंज इलाका का रहने वाला है।

एमएमके में ठहरे थे, सीसीटीवी फुटेज से पीछा किया : पाली शहर के जर्दा बाजार में 2 मार्च को अल सुबह दो दुकानों के शटर तोड़ चोर नकदी ले गए। 3 मार्च को तड़के भी चोरों ने नवलखा मार्ग स्थित मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ 5 मोबाइल सेट व 40 हजार रुपए चोरी कर लिए। एएसआई राजूसिंह के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल मोहनलाल, कांस्टेबल जितेंद्र बागोरा व विमल की टीम ने छानबीन की तो पता चला कि दोनों आरोपी पुराना बस स्टैंड स्थित मुस्लिम मुसाफिर खाने में अपनी आईडी कार्ड दिखा ठहरे थे। टीम ने शहर के विभिन्न जगहों से सीसीटीवी फुटेज जुटा कर आरोपियों की तलाश में पीछा किया। आरोपी ट्रेन में पाली से अजमेर, जयपुर होते हुए कानपुर की तरफ गए, जिनके पीछे पुलिस टीम भी लगी रही। आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन वे भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें