10 रुपए में खाना देंगे, किसानों का कर्ज माफ करेंगे: शिवसेना

Pali News - महाराष्ट्र चुनाव से 9 दिन पहले शिवसेना ने शनिवार को अपना घोषणा-पत्र जारी किया। शिवसेना ने गरीबों को 1000 केंद्रों पर 10...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:05 AM IST
Bar News - rajasthan news will give food for 10 rupees forgive farmers39 debt shiv sena
महाराष्ट्र चुनाव से 9 दिन पहले शिवसेना ने शनिवार को अपना घोषणा-पत्र जारी किया। शिवसेना ने गरीबों को 1000 केंद्रों पर 10 रुपए में खाना, किसानों को संपूर्ण कर्जमाफी और केवल 1 रुपए में प्राथमिक स्वास्थ्य जांच उपलब्ध कराने का वादा किया है। इस पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सोलापुर की रैली में तंज कसा। उन्होंने कहा कि शिवसेना 10 रु. में खाना देने का वादा कर रही है। इसने 24 साल पहले भाजपा-शिवसेना की `झुनका-भाकर योजना की याद दिलाई। इससे सिर्फ शिवसेना का भला हुआ था।

महाराष्ट्र, हरियाणा

मोदी और राहुल आज से महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी रविवार को महाराष्ट्र में चुनावी अभियान शुरू करेंगे। मोदी पहले जलगांव और उसके बाद भंडारा जिले में सभा करेंगे। वह 16 अक्टूबर को अकोला, जालना के परतपुर में सभा करेंगे। 17 को वह सतारा और पुणे में रहेंगे। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी रविवार को महाराष्ट्र में सभा करेंगे। इसके बाद वह 15 अक्टूबर को भी जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि राहुल सोमवार को हरियाणा में मेवात जिले के नूह में भी आमसभा करेंगे।

उद्धव बाेले- अब तक जो वादा किया, उसे निभाया

पवार बताएं, जब महाराष्ट्र में किसान आत्महत्याएं शुरू हुईं, तब सरकार किसकी थी: फडणवीस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आरोपों पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया। विदर्भ के अकोला की अकोट तहसील की रैली में फडणवीस ने कहा कि अपनी रैलियों में पवार किसान आत्महत्याओं के बारे में बात कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उस समय महाराष्ट्र की सत्ता में कौन था, जब किसानों ने आत्महत्या करना शुरू किया था। यह आत्महत्याएं पवार और उनकी सरकार का पाप हंै।

कांग्रेस ने 16 बागियों को बाहर किया

हरियाणा कांग्रेस ने भितरघात करने वाले 16 लोगों को पार्टी से बाहर कर दिया है। यह कार्रवाई राज्य इकाई की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने की है। उन्होंने बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए गए इन लोगों को छह साल के लिए निकाल दिया गया है। इनमें पूर्व सांसद रंजीत सिंह, पूर्व मंत्री निर्मल सिंह आदि शामिल हैं।

िशवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक जो भी वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया है। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि एक रुपए में गरीब से गरीब व्यक्ति को दवाइयां मिल सके। हम बिजली के दाम भी घटाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्रम में उद्धव के बेटे आदित्य भी थे।

X
Bar News - rajasthan news will give food for 10 rupees forgive farmers39 debt shiv sena
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना