• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Pali News the last day of the dainik bhaskar handicrafts festival today the citymen have made a heavy purchase
--Advertisement--

दैनिक भास्कर हस्तशिल्प उत्सव मेले का अंतिम दिन आज, शहरवासियों ने जमकर की खरीदारी

Pali News - दैनिक भास्कर व मारवाड़ हस्तशिल्प उत्सव की ओर से रामलीला मैदान में चल रहे मेले का रविवार को अंतिम दिन होने के कारण...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:35 AM IST
Pali News - the last day of the dainik bhaskar handicrafts festival today the citymen have made a heavy purchase
दैनिक भास्कर व मारवाड़ हस्तशिल्प उत्सव की ओर से रामलीला मैदान में चल रहे मेले का रविवार को अंतिम दिन होने के कारण शनिवार को शहरवासियों में खास उत्साह दिखाई दिया। सुबह मेला शुरू होते ही लोगों की खासी भीड़ दिखाई दी।

इस दौरान लोगों ने परिवार के साथ मेले में घूमने का पूरा आनंद लिया। साथ ही सर्दियों में बच्चों व बड़ों के लिए ऊनी वस्त्र भी खरीदे। मेले में नई वैरायटियों में सजी रेडिमेड कपड़ों की स्टॉल पर भी अच्छी भीड़ नजर आई। मेले में चटपटे व्यंजनों के साथ बच्चों ने झूलों का पूरा आनंद लिया। मेले में इस बार सर्दी को देखते हुए कई वैरायटियों में ऊनी वस्त्र उपलब्ध हैं। इसके अलावा कश्मीर की शॉल, हिमाचल के स्वेटर, लुधियाना के गरम कपड़े व पानीपत के कंबल की भी मांग बढ़ रही है। मेले में सुबह से ही शहरवासियों का आना शुरू हो जाता है, दोपहर बाद मेले में अच्छी खासी भीड़ नजर आई लेकिन शाम तक तो पूरा मेला खचाखच भर गया। जिन्हें मेले में क्रॉकरी आइटम, भदोही के कार्पेट व अन्य सामान भी उचित दामों पर उपलब्ध करवाई गई। आयोजन समिति के जितेंद्र अरोड़ा ने बताया कि मेला में विभिन्न प्रकार की वैरायटी मिलने से शहरवासियों का काफी फायदा मिल रहा है। मेले में ऑटोमोबाइल्स, इलेक्ट्रिक एवं इलेक्ट्रॉनिक होम एप्लाइंसेज, फर्नीचर के डोम में फर्नीचर की विशाल शृंखला उपलब्ध होने से आमजन को अपने घर की साजसज्जा के लिए कई नए ऑप्शन मिलेंगे। वैडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं द्वारा कई नए पैटर्न इस मेले के प्रांगण में उपलब्ध है।

चटपटे व्यंजनों के साथ झूलों का उठाया लुत्फ

मेले में शहरवासियों ने पहले तो खरीददारी कर जमकर चटपटे व्यंजनों का लुत्फ उठाया। इसके बाद जमकर झूलों का आनंद लिया। इस दौरान लोगों ने ब्रेक डांस, डोसा, कड़ी कचौरी, पकौड़े, चाउमीन, पानी पूड़ी, डाबेली उचित मूल्य पर उपलब्ध करवाई गई। जिसका लोगों ने चटकारे लेकर आनंद लिया। इसके बाद लोगों ने आइसक्रीम के साथ जमकर ब्रेकडांस, नाव, ट्रेन सहित विभिन्न प्रकार के झूलों का आनंद लिया।

X
Pali News - the last day of the dainik bhaskar handicrafts festival today the citymen have made a heavy purchase
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..