--Advertisement--

फोरलेन पर दो बाइक की टक्कर, पांच घायल

Pali News - फोरलेन पर दो बाइक की टक्कर, पांच घायल रोहट| फोरलेन पर शनिवार को दिन में 12.30 बजे के करीब दो बाइक की टक्कर में पांच...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:35 AM IST
Pali News - two bike collisions five injured in forelane
फोरलेन पर दो बाइक की टक्कर, पांच घायल

रोहट| फोरलेन पर शनिवार को दिन में 12.30 बजे के करीब दो बाइक की टक्कर में पांच जने घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से गंभीर रूप से दो घायलों को जोधपुर रेफर किया गया। पुलिस के अनुसार रोहट कॉलेज की छात्रा पिंकी पुत्री लक्ष्मणराम गुर्जर निवासी दलपतगढ़ व मनीषा पुत्री मांगीलाल मीणा निवासी रोहट के साथ बाइक पर अपने घर दलपतगढ़ जा रहे थे। वे बाइक पर दलपतगढ़ गांव के निकट फोरलेन कट को पार कर सड़क किनारे अपने घर के निकट पहुंची। इसी दौरान पाली की ओर से आ रहे बाइक सवार कैलाश पुत्र प्रताप सुथार निवासी ढाबर ने टक्कर मार दी।





सड़क हादसे में दोनों बालिकाओं सहित बाइक सवार कैलाश के पीछे बैठे भाभी दुर्गा प|ी दिनेश कुमार व एक साल का बच्चा कृष्णा घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई व घायलों को निजी वाहन में रोहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। डॉॅ. एस.पी. पालीवाल ने बताया कि गंभीर घायलों में से कैलाश व मनीषा को जोधपुर रेफर किया गया। जिन्हें निजी वाहन में जोधपुर ले जाया गया।

X
Pali News - two bike collisions five injured in forelane
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..