--Advertisement--

प्रो-कबड््डी प्रतियोगिता में हेमागुड़ा जीता

चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना की ओर से आयोजित हो रही तृतीय प्रो कबड्डी का फाइनल मुकाबला हेमागुड़ा की टीम ने...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:50 AM IST
Ras - won the hemaguda in pro kabaddi tournament
चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना की ओर से आयोजित हो रही तृतीय प्रो कबड्डी का फाइनल मुकाबला हेमागुड़ा की टीम ने बिजरोल खेड़ा को हराकर जीत दर्ज की। पुलिस थाना चितलवाना के पास चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय प्रो कबड्डी कप के दूसरे दिन शुक्रवार को देर रात कई कई रोचक मुकाबले देखने को मिले। देर रात को पहला सेमीफाइनल मुकाबला हेमागुड़ा व देवड़ा के बीच खेला गया। जिसमें देवड़ा को हराकर हेमागुड़ा ने फाइनल में जगह बनाई।

वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच बिजरोल खेड़ा व डावल के बीच खेला गया। जिसमें बिजरोल खेड़ा ने डावल को परास्त कर फाइनल में प्रवेश किया। देर रात को बिजरोल खेड़ा व हेमागुड़ा के बीच खेला गया। बेहद रोचक मुकाबले में हेमागुड़ा ने बिजरोल खेड़ा को मात्र पांच प्वाइंट से हराकर चितलवाना प्रो कबड्डी कप पर कब्जा किया। वहीं संस्था की और से विजेता टीम को 1 लाख 11 हजार 111 रुपए का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वहीं उप विजेता को 55 हजार नकद पुरस्कार दिया।

रक्तदान शिविर में किया 136 यूनिट रक्तदान

चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना कि ओर से आयोजित तृतीय प्रो कबड्डी प्रतियोगिता में संस्था एंव लाल बून्द जीवनदाता सेवा समिति के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। प्रदेशाध्यक्ष संजय गोदारा ने बताया कि चितलवाना में आयोजित रक्तदान शिविर में युवाओं एंव महिलाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। रक्तदान शिविर में 136 यूनिट रक्तदाताओं की ओर से रक्तदान किया गया। सभी ने उत्साह के साथ रक्तदान किया गया।

हार से हताश न हो खिलाड़ी : डॉ फुसाराम

हार जीत एक ही सिक्के के दो पहलू है। ऐसे में हार से खिलाडिय़ों को कभी हताश नहीं होना चाहिए। ये बात चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना की ओर से आयोजित तृतीय प्रो कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में सेवानिवृत सीएमएचओ डॉ फूसाराम बिश्नोई ने कही। प्रतिपक्ष नेता बीरबल पूनिया ने खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई की। चितलवाना प्रो कबड्डी प्रतियोगिता में अतिथियों कि ओर से संस्था एवं संस्थाध्यक्ष जगदीश गोदारा का आभार जताया।

खेल समाचार

सांचौर. हाथों में कप लेकर जीत का जश्न मनाते विजेता खिलाड़ी।

अशोक सर्वश्रेष्ठ रेडर, दर्शकों का जीता दिल

चितलवाना सेवा संस्था चितलवाना कि ओर से आयोजित तृतीय प्रो कबड्डी प्रतियोगिता में बिजरोल खेड़ा की ओर से खेल रहे अशोक चौधरी प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ रेडर घोषित किया। अशोक चौधरी के प्रदर्शन को देखकर हर कोई उनके प्रदर्शन की तारीफ करते नजर आ रहे थे।

X
Ras - won the hemaguda in pro kabaddi tournament
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..