• Home
  • Rajasthan News
  • Parbatsar News
  • परबतसर में हुअा समारोह, वक्ताओं ने विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए लक्ष्य को बताया जरूरी
--Advertisement--

परबतसर में हुअा समारोह, वक्ताओं ने विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए लक्ष्य को बताया जरूरी

लक्ष्य निर्धारित कर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने से सफलता जरूर मिलती है। यह बात रविवार को विधानसभा के प्रतिपक्ष...

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 05:45 AM IST
लक्ष्य निर्धारित कर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने से सफलता जरूर मिलती है। यह बात रविवार को विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता रामेश्वरलाल डूडी ने ज्ञान विहार शिक्षण संस्थान के स्थापना दिवस समारोह में कही। उन्होंने कहा कि अभिभावक बेटा बेटी को समान रूप से शिक्षित करें।

एथलीट कोच वीरेंद्र पूनिया ने कहा कि आने वाला भविष्य खेलों का है। इसलिए विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए। पूर्व विधायक बिरधाराम चौधरी ने भी संबोधित किया। संस्थान सचिव गिरधारीलाल मुंदलिया ने आभार जताया।

राजूराम मुंदलिया ने शिक्षण संस्थान की स्थापना से लेकर बच्चों की सफलता के बारे में जानकारी दी। इस दौरान विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। अतिथियों ने पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर अजमेर देहात कांग्रेस के महासचिव हरिसिंह गुर्जर, भंवरलाल, रामनिवास, परसाराम, रमेश, सरपंच मोहन मुंदलिया, रूपाराम सांचौर, सचिव शंकर मेघवाल, दामोदर पारीक, कमल चौधरी, नरेंद्रसिंह खोखर आदि मौजूद थे।

मंगलाना | मंगलाना चौराहे पर विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी का रविवार को स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व सरपंच मंगलाना गिरधारी राम डूडी, प्रकाश खोखर, घासीराम, परमाराम कलकल, आनंदीलाल टेलर सहित ग्रामीण मौजूद थे। इस मौके पर रामनिवास गावड़िया व वीरेंद्र पूनिया का भी स्वागत किया गया। वहीं परबतसर में भी उनका कई स्थानों पर स्वागत किया गया।

परबतसर. ज्ञान विहार स्कूल के कार्यक्रम में मंचासीन अतिथि।