Hindi News »Rajasthan »Parbatsar» कोर्ट परिसर में भवन निर्माण के लिए विधायक ने दी 13 लाख की मंजूरी

कोर्ट परिसर में भवन निर्माण के लिए विधायक ने दी 13 लाख की मंजूरी

परबतसर. वकीलों को संबोधित करते विधायक मानसिंह किनसरिया। भास्कर संवाददाता | परबतसर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 19, 2018, 05:45 AM IST

कोर्ट परिसर में भवन निर्माण के लिए विधायक ने दी 13 लाख की मंजूरी
परबतसर. वकीलों को संबोधित करते विधायक मानसिंह किनसरिया।

भास्कर संवाददाता | परबतसर

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बजट के दौरान परबतसर में नया अपर जिला एवं सेशन न्यायालय खोलने की घोषणा पर अभिभाषक संघ के सदस्यों ने विधायक मानसिंह किनसरिया का अभिनंदन किया। संघ के अध्यक्ष माधोप्रसाद व्यास ने बताया कि परबतसर एडीजे कोर्ट में चार पंचायत समितियों के मामले की सुनवाई चलती है तो यहां एडीजे कोर्ट में काफी मामले पेंडिंग हैं। करीब वर्तमान मे 3500 मामले विचाराधीन हैं। अब परबतसर मे एक और एडीजे कोर्ट खुलने से समय पर मामलों का निस्तारण हो सकेगा। विधायक किनसरिया ने कोर्ट परिसर में निर्माण के लिए 13 लाख की स्वीकृति दी। समारोह की अध्यक्षता कर रहीं नगरपालिका चेयरमैन रूचि बोहरा ने कोर्ट के अंदर सीसी ब्लाॅक व सौदर्यीकरण करवाने की घोषणा की।

इस दौरान एडवोकेट रमेशचन्द्र बोहरा, भाजपा जिला मंत्री गोपाल गुर्जर ने भी संबोधित किया। सचिव पंकज पुरोहित, एडवोकेट श्यामसुंदर चौहान, प्रवक्ता दीनानाथ योगी, राजेश, रामनिवास दिवाकर, राजेश गर्ग, पार्षद हेमंत गौड़, सादिक हुसैन, ओमप्रकाश सेन आदि उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Parbatsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×