Hindi News »Rajasthan »Parbatsar» गणतंत्र दिवस पर भामाशाहों से सहयोग लेने के दिए निर्देश

गणतंत्र दिवस पर भामाशाहों से सहयोग लेने के दिए निर्देश

परबतसर में एसडीएम ने ली उपखंड स्तरीय निष्पादन समिति की बैठक भास्कर संवाददाता | परबतसर उपखण्ड स्तरीय निष्पादन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:20 AM IST

परबतसर में एसडीएम ने ली उपखंड स्तरीय निष्पादन समिति की बैठक

भास्कर संवाददाता | परबतसर

उपखण्ड स्तरीय निष्पादन समिति की बैठक एसडीएम राजेंद्रसिंह चांदावत की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने कहा कि सभी संस्था प्रधान शैक्षिक गुणवत्ता के लिए योजनाबद्ध ढंग से शिक्षण कार्य करवाए। पोषाहार गुणवत्ता पूर्ण पके। गणतंत्र दिवस से पहले भामाशाहों की मीटिंग बुलाकर विद्यालयों में भौतिक संसाधन जुटाने के लिए प्रेरित करने का प्रयास करें एवं भामाशाहों का सम्मान करें। बीईईओ संग्राम सिंह राठौड़ ने बच्चों को नियमित पोषाहार देने, सीसी आधारित कक्षा शिक्षण का नियमित अवलोकन करने एवं आकलन व स्व आंकलन प्रपत्र निर्धारित तिथि तक बीईईओ कार्यालय पहुंचाने के निर्देश दिए। नोडल प्रभारी सत्यनारायण वैष्णव ने बालिका छात्रवृति योजना, साइकिल वितरण की जानकारी दी।

गार्गी एवं पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त छात्राओं को दिनांक 22 जनवरी को होने वाले समारोह में लाने का आह्वान किया। एबीईईओ भंवरलाल रियां ने एसआईक्यूई आधारित गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की जानकारी दी। वे बोले- सभी पीईईओ हाउस होल्ड सर्वे करवाकर अनामांकित बालको को अतिशीघ्र विद्यालयों से जोड़कर बालको को मुख्य धारा में लाने का प्रयास करें। उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीपी जोशी ने सभी प्रधानाचार्यों से राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम में सहयोग प्रदान करने का आह्वान करते हुए रेफरल केसेज को उच्च स्तर पर चिकित्सा सुविधा के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। समाज कल्याण अधिकारी हरिराम विश्नोई, संदर्भ व्यक्ति भंवरलाल बुगालिया, तुहिना प्रकाश शर्मा एवं कनिष्ठ लेखाकार बजरंग सिंह राजपुरोहित ने भी सं‍बोधित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Parbatsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×