• Hindi News
  • Rajasthan
  • Parbatsar
  • परबतसर से चोरी हुआ सामान खरीदने वाला सोनी गिरफ्तार, अब 4 दिन के पुलिस रिमांड पर
विज्ञापन

परबतसर से चोरी हुआ सामान खरीदने वाला सोनी गिरफ्तार, अब 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 06:25 AM IST

Parbatsar News - कस्बे में 31 जनवरी को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर दिया है। एसएचओ सत्येंद्र नेगी ने बताया कि...

परबतसर से चोरी हुआ सामान खरीदने वाला सोनी गिरफ्तार, अब 4 दिन के पुलिस रिमांड पर
  • comment
कस्बे में 31 जनवरी को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर दिया है। एसएचओ सत्येंद्र नेगी ने बताया कि कस्बे में 31 जनवरी की रात को हुई चोरी की घटना में चोरों ने मोबाइल व ज्वैलर्स की दुकानों को निशाना बनाया और रिपोर्ट के अनुसार दोनों दुकानों में लाखों रुपए की चोरी का मामला दर्ज हुआ। थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित कर एएसआई गंगा सहाय मीणा, हैड कांस्टेबल सईद मोहम्मद, कांस्टेबल रामनिवास, मनोज की टीम गठित कर चोरी की तलाश में जुट गई। आखिरकार पुलिस ने तकनीक तथा अन्य मुखबिरों से चोरों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने टीम भेजकर फुलेरा से जीतू बनबागरिया को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में जीतू ने शहर में पहले रैकी कर चोरी करना कबूल किया तथा उसके 2 अन्य साथी भी उसके साथ थे। लेकिन साथियों को जैसे ही जीतू के गिरफ्तार होने की जानकारी मिली 2 साथी भूमिगत हो गए। हालांकि पुलिस का दावा है उनकी टीमें अलग-अलग जगह दबिशें दे रही है। लेकिन चोर खानाबदोश परिवार से है। इसलिए उनका कोई एक निश्चित ठिकाना नहीं है। फिर भी पुलिस की टीमें तलाश कर रही है। वहीं जीतू बनबागरिया से चोरी का सामान खरीदने वाला सांभर निवासी गजानंद सोनी को पुलिस ने पकड़कर कोर्ट में पेश किया।

जहां से पुलिस ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। वहीं प्रारंभिक पूछताछ में गजानंद सोनी ने भी चोरी का सामान खरीदने की बात कबूल कर ली। अब पुलिस जिसे सामान व मोबाइल बेचे उन सभी को पकड़कर चोरी का सामान जब्त करने में जुटी हुई है। वहीं चोरी के मुख्य आरोपी जीतू बनबागरियाहोने पर एसीजेएम के आवास पर पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

चोरी का आरोपी जीतू व खरीददार।

X
परबतसर से चोरी हुआ सामान खरीदने वाला सोनी गिरफ्तार, अब 4 दिन के पुलिस रिमांड पर
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन