• Home
  • Rajasthan News
  • Parbatsar News
  • परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने विधायक किनसरिया पर लगाए गंभीर आरोप
--Advertisement--

परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने विधायक किनसरिया पर लगाए गंभीर आरोप

परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल का वायरल हुआ एक वीडियो शहर में खासी चर्चा का विषय रहा। एक सामाजिक कार्यक्रम...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 06:25 AM IST
परबतसर के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल का वायरल हुआ एक वीडियो शहर में खासी चर्चा का विषय रहा। एक सामाजिक कार्यक्रम में किसी एक व्यक्ति द्वारा उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने इसका विरोध जताते हुए और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं। मेघवाल मौके पर ही उनसे संवाद कर रहे व्यक्ति से कह रहे हैं कि बिना सबूत बात की तो... । कोई एक रुपया भी लेना साबित कर दे तो..। बिना समझे बात मत किया कर...। करीब 2 मिनट 24 सैकंड के इस वीडियो में वे कई बार अपशब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। पूर्व विधायक मेघवाल वीडियो में बहस कर रहे व्यक्ति से मुखातिब होकर कह रहे हैं कि ...पाणी ने पापा कहतो जद म्हे एमएलए हो। भास्कर ने इस संबंध में पड़ताल की तो सामने आया कि यह वीडियो पूर्व विधायक राकेश मेघवाल का बिदियाद के किशोरपुरा गांव में एक निजी समारोह के दौरान का है।

दो बार जीते चुनाव, 2008 में भी परबतसर सीट से निर्दलीय के रूप में लड़ा था चुनाव

राकेश मेघवाल परबतसर सीट से भाजपा से 1993 व 2003 में दो बार चुनाव जीता। 2008 में टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। जिसमें वे चुनाव हार गए थे। गत चुनावों में बीजेपी के विधायक मानसिंह किनसरिया के समर्थन में रहे थे। गत पंचायत चुनावों के दौरान विधायक से उनकी दूरियां बढ़ गई थी। वहीं इस घटना को लेकर जाट समाज के प्रेमाराम खोखर, परमेश्वर मुंडेल सहित सैकड़ों युवाओं ने पूर्व विधायक राकेश मेघवाल द्वारा पूर्व प्रधान बन्नाराम रिणवा व जाट समाज के विरुद्ध अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए इसकी निंदा की है।

भाजपा पदाधिकारियों ने की निंदा

भाजपा शहर अध्यक्ष पंकज पुरोहित ने कहा कि पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने विधायक मानसिंह किनसरिया के बारे में बोले अपशब्दों की भाजपा द्वारा निंदा की जाती है। वहीं भाजपा पदाधिकारी पूर्व विधायक राकेश मेघवाल के विरुद्ध मामला दर्ज कराने पर विचार करने की बात भी कह रहे हैं।