Hindi News »Rajasthan »Parbatsar» युवक पर हमले के विरोध में दोपहर तक बंद रहा परबतसर, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

युवक पर हमले के विरोध में दोपहर तक बंद रहा परबतसर, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कस्बे के बस स्टैंड पर पोस्ट ऑफिस के सामने शुक्रवार शाम हुए मारपीट प्रकरण को लेकर शनिवार को माली समाज के युवकों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 05:50 AM IST

युवक पर हमले के विरोध में दोपहर तक बंद रहा परबतसर, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
कस्बे के बस स्टैंड पर पोस्ट ऑफिस के सामने शुक्रवार शाम हुए मारपीट प्रकरण को लेकर शनिवार को माली समाज के युवकों ने परबतसर के बाजार बंद करवाए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को बस स्टैंड पर युवकों के बीच में मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें उमेश माली पुत्र भंवर लाल माली निवासी परबतसर के गंभीर चोट लगने से उसे यहां से प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के लिए रैफर कर दिया गया था।

इसी प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर माली समाज के युवकों ने शनिवार सुबह 10 बजे एकत्रित होकर परबतसर के बाजार बंद करवाने शुरू कर दिए एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। दोपहर करीब 12.30 बजे युवकों ने एसडीएम के नाम तहसीलदार सुभाष चंद्र हेमानी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि शुक्रवार शाम हुए मारपीट प्रकरण में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाए और मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सीओ मकराना से करवाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। इस दौरान सत्यनारायण मालाकार, दिनेश सैनी, गणेश सोलंकी, बजरंग लाल सैनी, टीकमचंद सैनी, राकेश, शंकरलाल, पुखराज, किशोर, अशोक सैनी, नंदकिशोर सहित अनेक लोग उपस्थित थे। 12 बजे के बाद सभी बाजार खुल गए।

तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते व्यापारी।

पिता ने दी बेटे पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट

सीओ मकराना गीता चौधरी ने बताया कि भंवर लाल निवासी परबतसर ने थाने में रिपोर्ट दी की मेरा पुत्र उमेश मालाकार शुक्रवार शाम 5.30 बजे बाजार में सब्जी लेने गया था। जिसके साथ देवेंद्र सिंह, अजय सिंह, सांग सिंह व अन्य 2-3 व्यक्तियों ने एक राय होकर मेरे पुत्र पर जानलेवा हमला किया। जिसमें देवेंद्र सिंह के हाथ में तलवार थी। जिससे उसने वार किया एवं अजय सिंह ने लोहे के सरिए से वार किया। सांग सिंह ने हॉकी से वार किया। उनके साथ आए अन्य लोगों के पास भी हथियार थे। जिन्होंने मेरे पुत्र पर जानलेवा हमला किया। सीओ ऑफिस मकराना के एएसआई जुगलकिशोर चौधरी ने बताया कि प्रकरण में 3 युवक देवेंद्र सिंह, अजय सिंह एवं संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Parbatsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×