Hindi News »Rajasthan »Parbatsar» रामकथा में चैन स्नैचिंग, 2 युवकों और 13 महिलाओं को पकड़ पुलिस को सौंपा

रामकथा में चैन स्नैचिंग, 2 युवकों और 13 महिलाओं को पकड़ पुलिस को सौंपा

गच्छीपुरा | खारड़िया गांव से पकड़ी गई महिलाएं। भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा खारड़िया में रामकथा के पांडाल में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 06:01 AM IST

रामकथा में चैन स्नैचिंग, 2 युवकों और 13 महिलाओं को पकड़ पुलिस को सौंपा
गच्छीपुरा | खारड़िया गांव से पकड़ी गई महिलाएं।

भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा

खारड़िया में रामकथा के पांडाल में मंगलवार को एक महिला की चेन तोड़ने की घटना के बाद कार्यकर्ताओं ने पांडाल में मुस्तैदी से नजर रखी। इस दौरान 13 महिलाओं और दो युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से ब्लेड और कपड़े भी बरामद किए हैं। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि ऐसे बड़े धार्मिक आयोजनों में गैंग के सदस्य सक्रिय हो जाते हैं और मौका मिलते ही वारदात कर भाग जाती है। पकड़े गए युवक और महिलाएं अलवर के हैं। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि राकेश, धर्मवीर, रेखा, किसनी, मैना, ममता, शीला, बीना, सीसी, गीता, सोनू, मैना, शकुंतला, संजू और सविता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। ये सभी अलवर के हैं। डेगाना सीओ अंतर सिंह ने थाने में गैंग के बदमाशों से पूछताछ की।

मुखिया के पास मिली डायरी में धार्मिक कार्यक्रमों की जानकारी

गैंग के मुखिया राकेश के पास पुलिस को एक डायरी मिली है। इसमें प्रदेशभर में होने वाले धार्मिक आयोजनों की जानकारी लिखी हुई है। इसमें परबतसर के किनसरिया माता मंदिर का भी जिक्र है। पुलिस को अंदेशा है कि पिछले साल किनसरिया माता मंदिर में हुई चोरी में भी इसी गैंग का हाथ है। इस संबंध में उनसे पूछताछ की जा रही है। डायरी में हर दिन का हिसाब-किताब भी लिखा है। खारडिय़ा सरपंच गिरधारी ओगरा ने बताया कि यह गैंग दो दिन से सक्रिय है। समाजसेवी मीठू सिंह व कार्यकर्ताओं ने निगरानी रखी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Parbatsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×