--Advertisement--

भौमिया बाबा के मेले में कुश्ती दंगल

Pawta News - पाथरेड़ी गांव में बुधवार को भोमिया बाबा का विशाल मेले का आयोजन हुआ व इस दौरान कुश्ती दंगल का आयोजन हुआ। पाथरेड़ी...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:00 AM IST
भौमिया बाबा के मेले में कुश्ती दंगल
पाथरेड़ी गांव में बुधवार को भोमिया बाबा का विशाल मेले का आयोजन हुआ व इस दौरान कुश्ती दंगल का आयोजन हुआ। पाथरेड़ी सरपंच शिंभूदयाल मीणा ने बताया कि मेले में दूर दराज से लोगो ने मेले का लुप्त उठाया। मेला कमेटी सदस्य सत्यनारायण मीणा व हरी सिंह शेखावत ने बताया कि इस दौरान 31000 रुपए ईनाम की कामड़ा कुश्ती का आयोजन हुआ जिसमें अंतिम मुकाबला अंकित कुमार झज्जर व सुरेन्द्र के मध्य कामड़ा की कुश्ती का आयोजन हुआ जिसमें बडी देर पश्चात अंकित कुमार ने खिताब जीता जिसको आयोजकों ने सरपंच शिंभूदयाल मीणा के आतिथ्य में 31 हजार रुपए ईनाम स्वरूप दिये गये।

इस दौरान पूर्व सरपंच जयसिंह शेखावत, दिनेश अग्रवाल, मोती सिंह, ईश्वर लाल मीणा, उपसरपंच अमरजीत सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे। इधर दूसरी ओर दांतिल गांव में धुलंडी के पावन पर्व पर हनुमान अखाड़ा कमेटी दांतिल के तत्वाधान में कुश्ती दंगल का आयोजन हुआ जिसमें पहलवानो द्बारा दांव पेच आजमाए गये। इस दौरान श्री कृष्ण गौशाला में आग लगने से जली कड़बी के हुए नुकसान की भरपाई के चलते ग्रामीणों के सहयोग से लाखों रुपए की सहयोग राशि प्राप्त हुई।

पावटा . पाथरेड़ी में कामड़ा की कुश्ती के दौरान दांव-पेच खेलते पहलवान।

X
भौमिया बाबा के मेले में कुश्ती दंगल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..