• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pawta
  • एएसपी का यातायात व्यवस्था के लिए 5 अतिरिक्त जवानों की तैनाती का भरोसा
--Advertisement--

एएसपी का यातायात व्यवस्था के लिए 5 अतिरिक्त जवानों की तैनाती का भरोसा

पावटा| अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जयपुर ग्रामीण ज्ञानचन्द यादव ने दो दिवसीय वार्षिक निरीक्षण किया।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 PM IST
एएसपी का यातायात व्यवस्था के लिए 5 अतिरिक्त जवानों की तैनाती का भरोसा
पावटा| अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जयपुर ग्रामीण ज्ञानचन्द यादव ने दो दिवसीय वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने रिकार्ड संधारण, मालखाने का अतिरिक्त निस्तारण, जन सुनवाई एवं अपराधों के प्रभावी नियंत्रण के साथ गंभीर अपराधों के त्वरित निस्तारण के लिए थाना प्रभारी एवं समस्त स्टाफ की कार्यशैली की प्रशंसा की। यादव बुधवार शाम सीएलजी सदस्यों की बैठक ले रहे थे। प्रागपुरा उपसरपंच महेश स्वामी, सीएलजी सदस्य राजेन्द्र, सूबेदार मेजर मक्खन लाल, गोपाल अग्रवाल, कैलाश स्वामी, मातादीन सैनी, मोहम्मद हुसैन, रामस्वरूप स्वामी, मोहन दास स्वामी, महेश स्वामी, सम्पत सिंह, दाताराम गुर्जर, सदर यासीन कुरैशी, मुखराम धनखड, सुरेश सैनी, विपिन पारीक, गोपाल शर्मा ने भाग लिया। सीएलजी सदस्यों की मांग पर पावटा यातायात को दुरुस्त करने के लिए पांच पुलिस कर्मियों की अतिरिक्त जाब्ते की तैनाती का एएसपी ने आश्वासन दिया। उन्होंने सीएलजी सदस्यों से घरेलू नौकरी, किरायेदारों का सत्यापन करवाने तथा संग्दिधों की तत्काल पुलिस को सूचना देने का आह्वान किया।

ग्राम पंचायत कैरोडी आदर्श गांव

वर्ष 2017 में ग्राम पंचायत कैरोडी से पुलिस थाने में कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं होने पर एएसपी ज्ञानचन्द यादव ने सरपंच प्रतिनिधि कल्लू राम यादव को बधाई दी। सालभर एक भी मुकदमा पंजीकृत नहीं होने पर अपराध की दृष्टि एवं कानून व्यवस्था से आदर्श घोषित किया।

292 दिव्यांगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

विराटनगर | सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बुधवार को दिव्यांगों का प्रमाणीकरण शिविर हुआ। इसमें 292 दिव्यांगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। ब्लॉक सीएमएचओ डा.सुनील कुमार ने बताया कि शिविर में रजिस्ट्रेशन हुए 292 में से 44 केसों काे रेफर किया गया। शिविर में 159 हड्‌डी रोग, 52 ईएनटी, 49 मनाेरोग, आंख के 32 दिव्यांगों का रजिस्ट्रेशन किया गया। इनमें से 179 दिव्यांगों के आवेदन निरस्त कर दिए गए जबकि 71 दिव्यांगों का प्रमाणीकरण किया गया। शिविर में डा.वीरेन्द्रसिंह, अलप्ना, डा.अतरसिंह जोनवाल, डा.दिनेश पारीक ने सेवाएं दी।

X
एएसपी का यातायात व्यवस्था के लिए 5 अतिरिक्त जवानों की तैनाती का भरोसा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..