Hindi News »Rajasthan »Peplu» पीपलू के भूतेश्वर मंदिर में तीसरी बार चोरी

पीपलू के भूतेश्वर मंदिर में तीसरी बार चोरी

पीपलू के भूतेश्वर शिवालय में चोरों ने तीसरी बार तिजोरी को निशाना बनाया है। चोरों ने यह वारदात मंगलवार रात उस समय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:40 AM IST

पीपलू के भूतेश्वर मंदिर में तीसरी बार चोरी
पीपलू के भूतेश्वर शिवालय में चोरों ने तीसरी बार तिजोरी को निशाना बनाया है। चोरों ने यह वारदात मंगलवार रात उस समय की है, जब यहां परिसर में रातभर भजन संध्या भी चलती रही। ऐसे में चोरों की इतनी बड़ी हिमाकत करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। अज्ञात चोर मंदिर में रखी हुई तिजोरी का ताला तोड़ उसमें रखी नकदी चोरी कर ले गए। घटना का पता सुबह श्रद्धालुओं के पूजा अर्चना करने जाने पर लगा। जिसकी सूचना तुरन्त पीपलू थाना पुलिस को दी गई। जिस पर पीपलू थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। तिजोरी से करीब 10 हजार रुपए चोरी होने का अनुमान बताया गया है। इससे पहले भी तिजोरी तोड़कर नकदी चोरी होने की दो बार वारदातें हुई थीं। जिनका सुराग भी आज तक नहीं लग सका है। इस संबंध में शिव समिति पीपलू अध्यक्ष जगदीश सिंह राजावत ने बताया कि चोरी की घटना हुई है, जिसकी रिपोर्ट दी गई है। थानाप्रभारी महिपाल चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है। घटना की जांच शुरू की गई है।

पीपलू. भूतेश्वर शिवालय में अज्ञात चोरों ने तिजोरी तोड़ कर नकदी चोरी।

जलने से 60 वर्षीय अर्द्ध विक्षिप्त की मौत

देवली| शहर के गांधी पार्क के पास मंगलवार देर रात्रि को 60 वर्षीय अर्ध विक्षिप्त आग में जलने से गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए ट्रोमा चिकित्सालय पहुंचाया, लेकिन गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया। वहीं उपचार के दौरान उसने बाद में दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शहर से जुड़ी प्रताप कॉलोनी देवली निवासी इब्राहिम पुत्र शमशेर का कुछ वर्षों से अर्ध विक्षिप्त हालत में होने से बाजार में ही किसी भी जगह जाकर सो जाता था। मंगलवार देर रात्रि करीब साढ़े बारह बजे अज्ञात कारणों से इब्राहिम को गांधी पार्क के पास एक तख्ते पर जलती आग में नेपाली चौकीदार ने देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने एबुलेंस की मदद से लेकर उसे ट्रोमा चिकित्सालय पहुंचाया। वही परिजनों को उसके जलने की सूचना दी। गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार कर कोटा रेफर कर दिया। जिसकी कोटा में उपचार के दौरान बुधवार को मृत्यु हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Peplu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×