--Advertisement--

जंवाली के युवक की पाली में करंट से मौत

पीपलू. जंवाली गांव में मृतक नवरतन का शोकाकुल परिवार। पीपलू|क्षेत्र के जंवाली गांव निवासी एक युवक की बुधवार को...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 02:40 PM IST
पीपलू. जंवाली गांव में मृतक नवरतन का शोकाकुल परिवार।

पीपलू|क्षेत्र के जंवाली गांव निवासी एक युवक की बुधवार को पाली शहर में करंट से मौत हो गई। इसका पता चलते ही जंवाली गांव में युवक के परिवार में कोहराम मच गया है। जंवाली गांव नवरतन (29) पुत्र गोपाल यादव पाली शहर में पुनायता रोड स्थित जीएसएस पर तकनीकी सहायक का कार्य करता था। बुधवार सुबह फील्ड में बिजली खंभे पर शटडाउन लेकर मेंटीनेंस का कार्य कर रहा था। निगम की लापरवाही से इस दौरान बिजली सप्लाई चालू होने से नवर| को करंट लग गया तथा वह झुलसकर नीचे आ गिरा। उसे तत्काल पाली के बांगड चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन पाली पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। शव पाली से जंवाली लाने पर बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

बिजली निगम की लापरवाही से हादसा

मृतक के परिजनों के साथ पाली पहुंचे जंवाली सरपंच सुरेश यादव इस संबंध में पाली बिजली निगम के जेईएन हमीद पटेल, एईएन मनीष माथुर, एक्सईएन अशोक मीणा, एसी घनश्याम चौहान से मिलकर निगम की लापरवाही से घटना होने का आरोप लगाया।

इकलौता था कमाने वाला

जंवाली के छोटू यादव ने बताया कि नवर| यादव अपने परिवार में कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति था। जो पाली शहर में जोधपुर बिजली डिस्कॉम के सहायक अभियंता उपखण्ड द्वितीय पुनायता रोड जीएसएस कार्यालय पर 2013 से तकनीकी सहायक पद पर कार्यरत है।

नवरतन यादव