Hindi News »Rajasthan »Peplu» अंधड़ से टिनशेड उड़े, दीवार गिरी, सोहेला एनिकट पर चादर चली

अंधड़ से टिनशेड उड़े, दीवार गिरी, सोहेला एनिकट पर चादर चली

क्षेत्र में आए तेज अंधड़ व बारिश से कई मकानों के टीनशेड व दीवारें गिर गईं। कई स्थानों पर बरसात का पानी भरने से लोगों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 05:30 AM IST

अंधड़ से टिनशेड उड़े, दीवार गिरी, सोहेला एनिकट पर चादर चली
क्षेत्र में आए तेज अंधड़ व बारिश से कई मकानों के टीनशेड व दीवारें गिर गईं। कई स्थानों पर बरसात का पानी भरने से लोगों को परेशानी हुई। वहीं सोहेला में एनिकट पर 11 फीट तक की चादर चली। बरसात व अंधड़ से सोहेला गांव में रामराज जाट के पक्के मकान की 20 फीट दीवार गिरने सहित टीनशेड उड़ गए। नानेर में भी कई टिनशेड उड़ने सहित क्षतिग्रस्त हुए है। डाक बंगला में जलसंसाधन विभाग के लगे वर्षामापी यंत्र में रविवार को 45 एमएम बारिश दर्ज की गई है। कठमाणा, रानोली, कुरेडा, हरिपुरा, किशनपुरा, आजमपुरा सहित सभी गांवों में रविवार दोपहर बाद मानसून पूर्व की पहली अच्छी बारिश हुई। रुक रुककर बदरा खूब बरसे। तेज ठंडी हवाएं चलने से गर्मी से आमजन को राहत मिली। बारिश से कई गांवों में नालियों की सफाई नहीं होने की भी पोल खुल गई। सोहेला क्षेत्र में ही अच्छी बारिश होने से बडवाले बाबा समीप 11 फीट भराव क्षमता वाले एनिकट की पहली ही बारिश में चादर चली है। सरपंच रामदास बैरवा ने बताया कि यह एनिकट जंगल से जुड़ा हुआ है। जिसके भरने से खेतों में सिंचाई की सुविधा मिल सकेगी, वहीं जंगली जानवरों को पानी मिल सकेगा।

जलाशय में 11 फुट पानी आने से किसानों की बांंछें खिलीं

पीपलू

मालपुरा व आसपास के क्षेत्र में बूंदाबांदी से मिली गर्मी से राहत

मालपुरा| मालपुरा शहर सहित उपखंड के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ दोपहर बाद हुई बूंदाबांदी से राहत मिली है। एक सप्ताह से भीषण गर्मी व उमस से परेशान थे। रविवार को तेज हवा के साथ हुई बूंदाबांदी से राहत महसूस की है।

तेज अंधड़ में बिजली का पोल गिरा

लांबाहरिसिंह| कस्बे में शनिवार देर शाम को तेज आंधी के कारण मालपुरा से लांबाहरिसिंह जीएसएस पर आ रही 33 केवी बिजली लाइन गिर गई। मौके पर पहुंचे कनिष्ट अभियंता सतीश कुमार मीणा व अन्य बिजलीकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर खंभा को वापस खड़ा करवाकर व तारों को दुरुस्त करवा कर बिजली सप्लाई चालू करवाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Peplu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×