--Advertisement--

कार व जुगाड भिड़ंत में कार चालक चोटिल

लांबाहरिसिंह| थडी गांव के पास एक कार चालक ने जुगाड़ को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह कार को तेज गति से दाैड़ते हुए ले गया।...

Danik Bhaskar | Apr 29, 2018, 05:40 AM IST
लांबाहरिसिंह| थडी गांव के पास एक कार चालक ने जुगाड़ को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह कार को तेज गति से दाैड़ते हुए ले गया। मगर संतुलन नहीं रख पाने के कारण कार अनियंत्रित होकर एक नाली में गिर गई। हादसे में कार चालक चोटिल हो गया। पुलिस के अनुसार कार चालक नशे में था। गुलगांव निवासी गोपाल गुर्जर थडी गांव की ओर से कार लेकर आ रहा था। गांव के बाहर सामने से आ रहे एक जुगाड़ के कार से टक्कर मार दी। इसके बाद वह कार को लेकर मौके से फरार हो गया। किसी ने लांबाहरिसिंह पुलिस को घटना की सूचना दे दी। लांबाहरिसिंह आते ही पुलिस को देखते कार चालक ने कार तेज गति से दौड़ाना शुरू कर दी। संतुलन नहीं रख पाने के कारण कार जैन मोहल्ले में एक नाली में जा गिरी। इससे कार चालक गोपाल चोटिल हो गया। पुलिस ने उसको अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया।

गर्मी में बिजली की कटौती ने किया पसीने से तरबतर

पीपलू| एक ओर तेज गर्मी से तो दूसरी ओर बिजली की कटौती ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है। लोग बाहर सडक़ों पर निकलने से कतराने लगे है, ज्यादातर समय घर में गुजारने पर मजबूर है, लेकिन बिजली कटौती के चलते लोगों का घर में रहना भी दूभर हो रहा है। इस भीषण गर्मी में बिजली विभाग द्वारा मेंटिनेंस के नाम पर रोजाना की जाने वाली बिजली कटौती से लोगों का जीना मुहाल है, आए दिन अघौषित कटौती को लेकर लोगों में रोष है। एक ओर तो भीषण गर्मी से लोग बैहाल है, उस पर बिजली कटौती होने से लोग अपने घरों में भी चैन की सांस नहीं ले सकते हैं।