--Advertisement--

बगड़ी और मोहनाबाद में आग, हजारों का नुकसान

बगड़ी व मोहनाबाद में रविवार शाम को आग से बाड़े व मकान में रखा सामान राख हो गया। बगड़ी की मीणा ढाणी में राजाराम, बजरंगा...

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 05:40 AM IST
बगड़ी व मोहनाबाद में रविवार शाम को आग से बाड़े व मकान में रखा सामान राख हो गया। बगड़ी की मीणा ढाणी में राजाराम, बजरंगा मीणा के खेत पर बने मकान व बाड़े में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इससे गेहूं का चारा, 5 बोरी गेहूं, प्लास्टिक की पानी की टंकी, कपड़े सहित अन्य घरेलू सामान जल गया। सूचना पर सरपंच मंजू देवी मीणा, पंचायत सहायक दशरथ सेन, हनुमान मीणा आदि मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से आसपास से पानी की व्यवस्था कर आग बुझाने का प्रयास किया गया। मगर तेज हवा के चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। मकान बाड़े में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस और दमकल को भी सूचना दी, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा। बाद में काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया।

मोहनाबाद ढाणी में पंचायत समिति सदस्य रामजीवन मीणा के बाड़े में भी अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगने पर मवेशियों को बाड़े से बाहर निकाला गया। टैंकर, दमकल के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग बुझाते समय लपटों की चपेट में आने से पंचायत समिति सदस्य रामजीवन मीणा का बेटा झुलस गया। इन दिनों गांवों में रोज आग की घटनाओं में लोगों के घर तबाह हो रहे हैं।