• Home
  • Rajasthan News
  • Peplu News
  • चार दिन से राधाकिशनपुरा बैरवा ढाणी को लोग अंधेरे में
--Advertisement--

चार दिन से राधाकिशनपुरा बैरवा ढाणी को लोग अंधेरे में

बिजली निगम शिकायत मिलने के 24 घंटे भीतर बिजली चालू करने वादा करता है, लेकिन राधाकिशनपुरा बैरवा ढाणी में चार दिन से...

Danik Bhaskar | May 09, 2018, 06:00 AM IST
बिजली निगम शिकायत मिलने के 24 घंटे भीतर बिजली चालू करने वादा करता है, लेकिन राधाकिशनपुरा बैरवा ढाणी में चार दिन से बिजली बंद है। मोहम्मदनगरढाणी के रास्ते एक खंभा क्षतिग्रस्त होकर तिरछा हो गया है, वहीं दूसरा खंभा जमीन से अधर होकर तार के सहारे खड़ा हो रखा है। जिससे बिजली निगम ने बिजली बंद कर रखी है। भीषण गर्मी में बिजली नहीं आने से जहां बिजली उपभोक्ता परेशान है।

वहीं मवेशियों के पानी पिलाने को लेकर बनी हुई खेळ भी बिजली नहीं आने से नहीं भरी जा रही है। जिससे मवेशियों को पानी पिलाने में पशुपालकों को परेशानी हुई है। वहीं क्षतिग्रस्त खंभे दुर्घटना को भी न्यौत रहे है। ग्रामीणों ने बिजली निगम को शिकायत की, लेकिन विभाग ने चार दिन बाद भी समस्या हल नहीं की। उपखण्ड अधिकारी द्वारा बिजली निगम को दिए गए आदेश भी बेअसर साबित हुए है।

लाइनमैन ने 3 हजार का खर्च बताया

ग्रामीणों ने बताया कि शिकायत के बाद सोमवार को लाइनमेन आया था, जिसने कहा कि खंभे तोड़ने वालों के नाम बताओ। नहीं तो खंभे पीपलू से नए लाकर ठेकेदार लगाएगा। जिसका 3000 रुपए का खर्चा आएगा। ग्रामीणों ने बताया कि एक खंभा तो नीचे से पूरी तरह अलग होकर सिर्फ तार के सहारे खड़ा है। फिर भी निगम इन्हें सही करने की जगह खर्चा देने पर ही सही करने की कह रहा है।