• Home
  • Rajasthan News
  • Peplu News
  • झगड़े में दो पक्ष भिड़े, एक-दूसरे पर चलाए लात-घूंसे
--Advertisement--

झगड़े में दो पक्ष भिड़े, एक-दूसरे पर चलाए लात-घूंसे

डोडवाड़ी पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को आयोजित राजस्व न्याय आपके द्वार शिविर में हंगामे की भेंट चढ़ गया। इसमें दो...

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 06:05 AM IST
डोडवाड़ी पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को आयोजित राजस्व न्याय आपके द्वार शिविर में हंगामे की भेंट चढ़ गया। इसमें दो पक्षों में झगड़ा होने के बाद लात-घूंसे चलने लगे।

शिविर में तहसीलदार ने रामलक्ष्मण बनाम छोटू के एक पुराने विवाद के निस्तारण को लेकर आए लोगों को उनकी बात नहीं मानने पर एक पक्ष को बंद करने की धमकी दी। जिस पर एक पक्ष को यह रास नहीं आया। वह दूसरे पक्ष से झगड़ा करने का उतारू हो गया। जिससे दोनों पक्षों में खूब लात घूसे चले। पुलिस प्रशासन देखता रहा। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को छुड़वाया। आपसी समझाईश से मामला शांत हुआ। उपखण्ड अधिकारी अर्पिता सोनी ने बताया कि शिविर शांतिपूर्वक चल रहा था। जमीन विवाद के तहत समझाईश का प्रयास किया जा रहा था। इतने में तीन व्यक्ति आपस में झगड़ा करने लग गए। जिस पर आपसी समझाईश कर उन्हें शांत किया गया। थानाप्रभारी को 3 जनों को राजकार्य में बाधा पहुंचाने के कारण उनके खिलाफ कार्यवाही किए जाने तथा गिरफ्तारी किए जाने के निर्देश दिए हैं।

डोडवाड़ी में राजस्व शिविर में पुराने विवाद के निस्तारण के दौरान हुई घटना

पीपलू. न्याय आपके द्वार शिविर में झगड़ा करते हुए दो पक्षों के बीच लात घूंसों चलते हुए।

नहीं हो सके प्रकरण निस्तारित

शिविर में विवाद के चलते 7 पुराने प्रकरणों में से 2 का ही निस्तारण हो सका। न्याय की आस लेकर पहुंचे फरियादी बैरंग लौट गए। एसडीएम ने बताया कि शिविर में 5 सहमति से बंटवारा, 45 नामान्तरकरण, नकले जारी किए जाने के कार्य हुए। वहीं 45 को खाद्य सुरक्षा योजना में मौके पर ही आवेदन पत्र तैयार करवाते हुए जोड़ा गया। विवाद के चलते 7 पुराने विवाद में 2 ही निस्तारित हो सके।