--Advertisement--

कुएंं में युवक का मिला शव

Phagi News - फागी. कुएं के पास लोगों की लगी भीड़, शव निकालते लोग। फागी|ग्राम लदाना में जंगल के एक कुएं में बुधवार को एक युवक का...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:00 AM IST
कुएंं में युवक का मिला शव
फागी. कुएं के पास लोगों की लगी भीड़, शव निकालते लोग।

फागी|ग्राम लदाना में जंगल के एक कुएं में बुधवार को एक युवक का शव तैरता हुआ मिला है। जिसके समाचार मिलते ही गांव लदाना में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम लदाना का ही एक व्यक्ति कुएं पर टैंकर में पानी भरने गया तो उसे कुएं में युवक का शव तैरता दिखाई दिया। इसके बाद उसने सरपंच को सूचित किया। सरपंच सुखपाल गुर्जर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला और अपने कब्जे में लिया। शव की पहचान लदाना निवासी दिनेश स्वामी (32) पुत्र प्रभुलाल स्वामी के रूप में हुई। इस संबंध में मृतक दिनेश के चाचा राजेश स्वामी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में राजेश स्वामी ने बताया है कि उसका भतीजा दिनेश लदाना निवासी चेतन जैन के कुएं में एक मार्च को जो उसके भतीजे दिनेश का शव मिला है संदिग्ध परिस्थितियों में लग रहा है। मृतक दिनेश जीवन बीमा का एजेंट का कार्य करता था। जो मार्च के माह में बहुत व्यस्त था और 27 फरवरी से उसका मोबाइल बंद था। ग्रामीणों ने मृतक दिनेश का मामला संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है।

X
कुएंं में युवक का मिला शव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..