Hindi News »Rajasthan »Phagi» चौरु में रात को घर से लड़की को उठाकर जंगल में ले गए गैंग रेप

चौरु में रात को घर से लड़की को उठाकर जंगल में ले गए गैंग रेप

फागी थाने में एक जने ने रात बारह बजे घर से जबरन उठाकर जीप से जंगल में सुनसान जगह ले जाकर पांच बदमाशों द्वारा गैंग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 06:10 AM IST

फागी थाने में एक जने ने रात बारह बजे घर से जबरन उठाकर जीप से जंगल में सुनसान जगह ले जाकर पांच बदमाशों द्वारा गैंग रेप करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि चौरू निवासी रामजीलाल ने मुकदमा दर्ज करवाया कि 26 मई रात बारह बजे चौरू निवासी मुकेश पुत्र चांदाराम, सत्यनारायण पुत्र रामलाल, कल्याण बराला व दो अन्य बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। पीड़िता ने जब दरवाजा खोला तो बदमाशों ने मौका देखकर लड़की का मुंह दबा कर सामने खड़ी कार में बैठा दिया। बदमाशों ने लड़की को गांव से दूर सुनसान जगह जंगल में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया। बदमाशों ने लड़की को धमकी दी की अगर परिजनों को बताया तो वे उसके भाई को जान से मार देंगे। मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी बदमाश फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

घर में भाई बहन थे अकेले

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां फागी बहन के घर मिलने आई हुई थी और पिता शाहपुरा में धागा कंपनी में काम करते हैं।पीड़िता व भाई दोनों अकेले ही घर पर सो रहे थे। बदमाशों ने मौका देखकर इस वारदात को अंजाम दिया।

इलाके में दहशत

सामूहिक बलात्कार की घटना होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया। गांव में सनसनी फैल गई।

फुलेरा में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत

फुलेरा|पुलिस थाने में ब्यावर निवासी एक जने ने एक युवक के खिलाफ उसकी नाबालिग, विकलांग व मंदबुद्धि पुत्री के साथ जबरन अनैतिक संबंध बनाए जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी हुकम सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 11 जून को अपने रिश्तेदारों के यहां फुलेरा आया हुआ था। इस दौरान एक अन्य रिश्तेदार की पुत्री के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसने आरोपी विशाल मेसी पुत्र दीपक मेसी निवासी इसाइयों की ढाणी काचरोदा की कार में अपनी सास, पुत्री व पोते को बैठाकर वह अपने परिवार सहित पैदल रवाना हो गया।

इन लोगों को पैदल जाने में समय लगने पर आरोपी ने उसके पोते व सास को उतारकर विकलांग पुत्री को कार से नहीं उतारकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। पार्टी में पहुंचने पर पीड़िता ने अपनी मां को उसके साथ हुई घटना की जानकारी देने पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Phagi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×