Hindi News »Rajasthan »Phalodi» तिंवरी : विकास के लिए गठित समिति की बैठक आज

तिंवरी : विकास के लिए गठित समिति की बैठक आज

तिंवरी : विकास के लिए गठित समिति की बैठक आज तिंवरी| तहसील और पंचायत समिति मुख्यालय तिंवरी के विकास को लेकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:50 AM IST

तिंवरी : विकास के लिए गठित समिति की बैठक आज

तिंवरी|
तहसील और पंचायत समिति मुख्यालय तिंवरी के विकास को लेकर ओसियां उपखंड अधिकारी गोपाल परिहार की अध्यक्षता में गठित समिति की बैठक मंगलवार को होगी। तहसीलदार जवाहरराम चौधरी ने बताया कि बैठक में तिंवरी क्षेत्र के सभी अधिकारी उपस्थित रहकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे।

ओसियां : आखातीज पर कृषि मंडी में रहेगा अवकाश

ओसियां|
आखातीज पर बुधवार को ओसियां स्थित कृषि गौण उपज मंडी में अवकाश रहेगा। मंडी व्यापार संघ सचिव भंवरलाल सोनी ने बताया कि आखातीज पर सावों की धूम के चलते मंडी में अवकाश रखा गया है। बुधवार को मंडी में किसी प्रकार की बोली द्वारा व्यापारिक लेनदेन नहीं किया जाएगा।

स्टेट आेपन स्कूल परीक्षा अब 2 मई को होगी

फलोदी|
राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल जयपुर द्वारा 18 अप्रैल को आयोजित होने वाली परीक्षा अब 2 मई को आयोजित होगी। एसएमबी बालिका उमावि की प्रधानाचार्य कांता पंवार ने बताया कि 18 अप्रैल को होने वाली परशुराम जयंती अवकाश घोषित होने के कारण 2 मई को होगी।

समय पर ऋण जमा करवाने के निर्देश

पीपाड़ शहर|
निकटवर्ती ग्राम सिलारी स्थित सहकारी समिति से जुड़े सदस्यों से बकाया ऋण राशि 20 अप्रैल तक जमा करवाने की अपील की गई है। व्यवस्थापक मंगलाराम चौधरी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार खरीफ 2017 की बकाया ऋण राशि निर्धारित अवधि तक जमा करवाए जाने पर ब्याज नहीं लगेगा। वहीं निर्धारित अवधि के पश्चात बकाया ऋण राशि जमा करवाए जाने पर नियमानुसार ब्याज भी वसूला जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Phalodi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: तिंवरी : विकास के लिए गठित समिति की बैठक आज
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Phalodi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×