--Advertisement--

भाटी गौरव यात्रा के सहसंयोजक मनोनीत

भाटी गौरव यात्रा के सहसंयोजक मनोनीत बालेसर/सोलंकियातला| आगामी 24 अगस्त को सेखाला में आयोजित होने वाली राजस्थान...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 06:10 AM IST
भाटी गौरव यात्रा के सहसंयोजक मनोनीत

बालेसर/सोलंकियातला| आगामी 24 अगस्त को सेखाला में आयोजित होने वाली राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर भाजपा आईटी सेल शेरगढ़ के संयोजक तथा भाजयुमो महामंत्री महेंद्र सिंह भाटी रायसर को यात्रा का सहसंयोजक नियुक्त किया गया है। भाजपा आईटी सेल जिला फलोदी के जिला संयोजक महेश भादू ने यह जानकारी दी।

शेरगढ़ : आज गांव-गांव का दौरा कर बांटेंगे पीले चावल

केतू कलां | मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा के विधानसभा शेरगढ़ में पहुंचने से पूर्व शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ द्वारा इस यात्रा को सफल बनाने के लिए शेरगढ़ गौरव यात्रा निकाल कर गांव-गांव घूमकर राजस्थान गौरव यात्रा के पीले चावल बांट रहे हैं। शनिवार को भी शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया। वहीं रविवार को देवातू, भालू अनोपगढ़, डेरिया, भालू लक्ष्मणगढ़, भालू राजवा, केतू मदा, केतू कलां, धीरपुरा, सेखाला बावड़ी, देड़ा सहित गांवों का दौरा करेंगे।

आसोप में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

आसोप आंचलिक| कस्बे में शनिवार को गोपाल बस स्टैंड पर 24 अगस्त को वसुंधरा राज्य की गौरव यात्रा को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। गौरव यात्रा में ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में चलने को कहा। बैठक में विधायक व राज्य मंत्री कमसा मेघवाल ने संबोधित करते हुए विभिन्न जानकारियां दी। बैठक में भाजपा मंडल महामंत्री प्रदीप सोनी, महावीर सिंह राजपुरोहित, शिवकरण बांता, नंदकिशोर, कुलदीप, अर्जुनसिंह राजपुरोहित, प्रेमसिंह वाघेला, गोपाल सैन, खेमचंद आदि मौजूद थे।

सांसद उप यात्रा में कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह

बिलाड़ा | केंद्रीय विधि और न्याय, कार्पोरेट कार्य राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने शनिवार को लोकसभा क्षेत्र के बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा किया व कई शिलान्यास भी किए। शनिवार शाम को सांसद उप यात्रा के तहत बिलाड़ा के मुख्य मार्गों से होकर पंचायत समिति पहुंचे। सांसद उप यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। इस दौरान विधायक अर्जुनलाल गर्ग, नगरपालिका अध्यक्ष मनोहर सिंह हाम्बड़, प्रधान सुमित्रा विश्नोई सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज के नेतृत्व में जयपुर गया दल

बिलाड़ा| महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज सुरेश सरगरा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का एक दल शनिवार को प्रदेश की जयपुर गया। प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत के लिए व उनके कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जयपुर गए। इस दौरा बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री गहलाेत से मिले पदाधिकारी व कार्यकर्ता

बिलाड़ा| कांग्रेस के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलाेत से जयपुर में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री गहलाेत का स्वागत किया। इस अवसर पर किसान कांग्रेस के मदनलाल धोबी, पीसीसी सदस्य शंकरलाल चौहान, पार्षद त्रिलोक नैणीवाल आदि मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..